26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डीइओ ने बीपीएम से किया जवाब-तलब

प्रधानाध्यापकों के सिटी व्हाट्सअप ग्रूप में विद्यालय संचालन की गलत अवधि प्रकाशित करने के आरोप में जिला शिक्षा पदाधिकारी जावेद आलम ने रहिका के प्रखंड परियोजना पदाधिकारी गौतम कुमार से जवाब-तलब किया है.

मधुबनी. प्रधानाध्यापकों के सिटी व्हाट्सअप ग्रूप में विद्यालय संचालन की गलत अवधि प्रकाशित करने के आरोप में जिला शिक्षा पदाधिकारी जावेद आलम ने रहिका के प्रखंड परियोजना पदाधिकारी गौतम कुमार से जवाब-तलब किया है. इस आशय का पत्र जारी करते हुए जिला शिक्षा पदाधिकारी ने कहा है कि विभिन्न स्तर से सूचना मिली है कि बीपीएम ने प्रधानाध्यापकों के व्हाट्सअप ग्रूप में प्रखंड के विद्यालय पूर्व की भांति सुबह के 06 बजे से दिन के 01:30 बजे तक संचालित करने का निर्देश प्रकाशित किया है. इस संबंध में जब बीपीएम से प्रधानाध्यापकों ने पूछा तो उन्होंने कहा कि यह जिला शिक्षा पदाधिकारी का आदेश है. जबकि बीपीएम की इस संबंध में जिला शिक्षा पदाधिकारी से वार्ता नहीं हुई है. जिसे गंभीरता से लेते हुए जिला शिक्षा पदाधिकारी ने कहा है कि उनकी यह कृत उच्चाधिकारी के आदेश की अवहेलना, स्वेच्छाचारिता एवं कार्य के प्रति लापरवाही का द्योतक है. डीइओ ने 24 घंटे के अंदर बीपीएम को स्पष्टीकरण देने का निर्देश दिया है. अन्यथा उनकी सेवा संबंधित एजेंसी को वापस कर दी जाएगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें