मधुबनी में युवक की नृशंस हत्या

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

रहिका (मधुबनी) : थाना क्षेत्र के सैरमा गांव निवासी रूपेश राम (23 वर्ष) की बीते मंगलवार की रात अज्ञात अपराधियों ने नृशंस हत्या कर दी. हत्यारों ने मनोज की जीभ काट कर एक आंख भी फोड़ दी है.

मृतक के परिजनों का कहना है कि मंगलवार की शाम रूपेश अपनी बाइक से सिमरी बाजार घरेलू सामान खरीदने निकला था. रात नौ बजे तक जब वह अपने घर नहीं पहुंचा तो परिवार के लोगों ने उसकी खोज शुरू की.

बुधवार की सुबह स्थानीय लोगों ने पास के एक तालाब में रूपेश की लाश देखी. स्थानीय लोगों ने ही लाश को बाहर निकाला. रूपेश के गले में बेल्ट बंधा हुआ था. अपराधियों ने उसकी बांयी आंख फोड़ दी थी तथा जीभ भी काट दिया था. इस जघन्य हत्याकांड के बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. सूचना मिलने पर रहिका थाना घटनास्थल पर पहुंच कर गहन छानबीन में जुट गयी है. अपराधियों को पकड़ने के लिए खोजी कुत्ते का भी सहारा लिया जा रहा है.

घटना से आक्रोशित लोगों ने पुलिस को लाश देने से इनकार कर दिया. इनलोगों का कहना था कि अपराधी को जल्द से जल्द पकड़ने का आश्वासन जब तक प्रशासन नहीं देगी. तब तक लाश नहीं दी जायेगी. बाद में पुलिस ने जल्द से जल्द अपराधी को पकड़ने का आश्वासन दिय. इसके बाद पुलिस को लाश सौंपी गयी. लाश का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया है.

वहीं, राजद नेता व बिहार विधान सभा में प्रतिपक्ष के नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी तथा स्थानीय विधायक फैयाज अहमद घटना स्थल पर पहुंचे. नेताओं ने इस हत्याकांड की निंदा की और इसे बर्बर बताया. उन्होंने हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग पुलिस प्रशासन से की है. एसडीओ पवन कुमार मंडल ने मृतक के परिवार को 20 हजार रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान की है.

* हत्यारों ने जीभ काट कर आंख फोड़ी
* रहिका के सैरमा गांव की घटना
* बिहार विस में प्रतिपक्ष के नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी घटनास्थल पर पहुंचे
* अपराधियों के शीघ्र गिरफ्तारी की मांग

- पुलिस मामले की जांच कर रही है. अभी तक किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है.
संजय भारती, डीएसपी.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें