28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

BIHAR : 3 पुलिस जवानों ने युवती से किया गैंगरेप, स्थिति नाजुक

मधुबनी / पटना : बिहार के मधुबनी जिले में एक कानून के रखवाले पुलिस की वर्दी वाले जवान ने ऐसे घिनौने कृत्य को अंजाम दिया है जिसे सुनकर मानवता भी शर्मसार हो जाये. पुलिस के इस जवान ने हैवानियत की हदें पार करते हुए एक युवती के साथ गैंगरेप को अंजाम दिया है. मामला सामने […]

मधुबनी / पटना : बिहार के मधुबनी जिले में एक कानून के रखवाले पुलिस की वर्दी वाले जवान ने ऐसे घिनौने कृत्य को अंजाम दिया है जिसे सुनकर मानवता भी शर्मसार हो जाये. पुलिस के इस जवान ने हैवानियत की हदें पार करते हुए एक युवती के साथ गैंगरेप को अंजाम दिया है. मामला सामने आने के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है. इस जवान ने अपने आपको ही नहीं वर्दी को भी दागदार कर दिया है. मामला मधुबनी के लक्ष्मीसागर क्षेत्र की है. मधुबनी के पुलिस अधीक्षक ने जो मीडिया को जानकारी दी है उसके मुताबिक इस दुष्कर्म को अंजाम देने वाला पुलिस का जवान अनिल सिंह है.

पीड़िता के साथ अनिल सिंह और उसके दो साथियों ने पहले नशे की दवा दी और उसके बाद उसका मुंह बंद कर गैंगरेप किया. घटना के बाद एसपी ने डीएम आवास पर प्रतिनियुक्त सिपाही अनिल सिंह को निलंबित कर दिया है वहीं दूसरी और उसके साथियों की तलाश की जा रही है. पुलिस के मुताबिक लड़की पूरी तरह अर्ध विक्षिप्त अवस्था में खून से लथपथ अधमरी हालत में खेत में मिली थी. पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिसवालों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है. गौरतलब हो कि आरोपी सिपाही स्थानीय पुलिस लाइन में पदस्थापित सिपाही है और जिलाधिकारी आवास पर प्रतिनियुक्त है. उसने अपने दो साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है.

घटनास्थल से पुलिस ने आरोपी का मोबाइल बरामद कर लिया है. वहीं पुलिस ने जांच के लिये एसआईटी का भी गठन किया है.पीड़िता शनिवार की रात को साढ़े दस बजे परिजनों को खाना खिलाने के बाद आवासीय परिसर का दरवाजा बंद करने गयी थी तभी इन सिपाही ने अंधेरे का फायदा उठाकर उसे दबोच लिया. उसके बाद नशीला पदार्थ सुंघाकर उसे बेहोश किया और खेत में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें