26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मधुबनी : पढ़ाई के तनाव को नहीं झेल सका अमित, राजस्थान के कोटा में फांसी लगा की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा…

मधुबनी : राजस्थान के कोटा में बिहार के छात्र ने फांसी लगा कर खुदकुशी कर ली. बताया जाता है कि छात्र दो माह पूर्व ही आईआईटी की कोचिंग करने के लिए कोटा गया था. घटा की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गयी है. जानकारी […]

मधुबनी : राजस्थान के कोटा में बिहार के छात्र ने फांसी लगा कर खुदकुशी कर ली. बताया जाता है कि छात्र दो माह पूर्व ही आईआईटी की कोचिंग करने के लिए कोटा गया था. घटा की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गयी है.

जानकारी के मुताबिक, मधुबनी जिले के रहनेवाले अमित यादव ने करीब दो माह पूर्व ही आईआईटी की कोचिंग करने के लिए करीब दो माह पूर्व कोटा गया था. वह राजस्थान के कोटा स्थित एक कोचिंग में नामांकन कर पढ़ाई भी शुरू कर दी थी. बताया जाता है कि पढ़ाई के तनाव के कारण अमित यादव ने कमरे में ही फांसी लगा कर बुधवार की शाम को खुदकुशी कर ली.

घटना की सूचना मिलने पर महावीर नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गयी है. साथ ही शव को मोर्चरी में रखवा कर परिजनों के पहुंचने का इंतजार कर रही है. परिजनों के कोटा पहुंचने के बाद ही शव का पोस्टमॉर्टम कराया जायेगा. पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है. बताया जाता है कि माता-पिता को लिखे नोट में उसने कहा है कि मैं आपकी उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा, मुझे माफ करना.

स्थानीय पुलिस के मुताबिक, अमित यादव मंगलवार की रात को हॉस्टल में खाना खाने के बाद सोने के लिए अपने कमरे में चला गया. बुधवार को दोपहर करीब एक बजे तक उसने कमरे का दरवाजा नहीं खोला, तो हॉस्टल के अन्य छात्रों ने संचालक को मामले की सूचना दी. सूचना मिलने पर पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंचे और कमरे का दरवाजा तोड़ा गया. दरवाजा टूटने पर पता चला कि अमित यादव ने पंखे के सहारे फंदा लगा कर खुदकुशी कर ली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें