32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मधुबनी : अवैध संबंध का विरोध करने पर दो लोगों की चाकू से मार कर हुई हत्या, मृतक की पत्नी ने करायी प्राथमिकी

मधुबनी : जयनगर थाना क्षेत्र की बेलही पश्चिमी पंचायत में दोहरे हत्याकांड में मृतक राम पुकार दास की पत्नी के बयान पर छह लोगों को नामजद किया गया है. दर्ज प्राथमिकी के अनुसार यह दोहरा हत्याकांड अवैध संबंध को लेकर हुई है. प्राथिमकी के अनुसार पड़ोस के ही कपिलेश्वर दास की पत्नी के साथ राम […]

मधुबनी : जयनगर थाना क्षेत्र की बेलही पश्चिमी पंचायत में दोहरे हत्याकांड में मृतक राम पुकार दास की पत्नी के बयान पर छह लोगों को नामजद किया गया है. दर्ज प्राथमिकी के अनुसार यह दोहरा हत्याकांड अवैध संबंध को लेकर हुई है. प्राथिमकी के अनुसार पड़ोस के ही कपिलेश्वर दास की पत्नी के साथ राम कुमार दास का कथित तौर पर अवैध संबंध था. जिसका परिवार के अन्य लोगों ने विरोध किया, तो राम कुमार दास ने अपने पिता पंचू दास के साथ मिलकर अपने दो भाइयों की बुरी तरह से चाकू मार कर हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें :गोपालगंज : युवती को जख्मी करनेवाले सिरफिरे आशिक ने अदालत में किया सरेंडर, न्यायिक हिरासत में भेजा गया

यह भी पढ़ें :अल्पसंख्यक समुदाय के लिए CM नीतीश ने शुरू की कई योजनाएं, कहा- हम सेवा करनेवाले हैं, वोट की चिंता नहीं

थाना प्रभारी ने बताया है कि पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है, पर इस हत्याकांड का मुख्य दोनों आरोपित पंचू दास और उसका बड़ा पुत्र राम कुमार दास फरार है. पुलिस ने दर्ज प्राथमिकी में से एक आरोपित कपिलेश्वर दास को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि, अन्य पांच आरोपित अब भी पुलिस की पकड़ से दूर है. जानकारी के अनुसार मृतक राम उद्गार दास की पत्नी के बयान पर पंचू दास व उसकी पत्नी, पड़ोसी कपिलेश्वर दास व उसकी पत्नी, आरोपित राम कुमार दास व उसकी पत्नी को नामजद करते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.

यह भी पढ़ें :दरभंगा : जादू-टोना के आरोप में बुजुर्ग से मारपीट कर पिलाया मैला, डीएमसीएच में कराया गया भर्ती

दर्ज प्राथमिकी और स्थानीय लोगों के अनुसार कपिलेश्वर दास की पत्नी के साथ राम कुमार दास का सालों से अवैध संबंध रहा था. कई बार राम कुमार दास उस महिला को लेकर अपने घर भी आ जाता. जिसका उसका मंझला भाई, छोटा भाई विरोध करता था. परिवार की बदनामी होने की दुहाई देता. लेकिन, हर बार कहासुनी और झगड़ा होते देख दोनों भाई चुप हो जाते. शनिवार की सुबह से भी इसी अवैध संबंध को लेकर बातें बढ़ती गयी. जिस पर पंचू दास और राम कुमार दास ने दोनों भाइयों को बुरी तरह से चाकू मार कर घायल कर दिया. जिसमें से राम उद्गार दास की इलाज के लिए दरभंगा ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गयी.

यह भी पढ़ें :पटना : हड़ताल पर गये AIIMS के जूनियर डॉक्टर, कन्हैया कुमार और उनके समर्थकों के साथ हुई थी भिड़ंत

दोहरे हत्याकांड में पांच लोगों पर प्राथमिकी दर्ज

थाना क्षेत्र के बेला गांव में शनिवार को हुए दोहरे हत्याकांड मामले में मृतक राम उद्गार दास की पत्नी सीता देवी के बयान पर पांच लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी है. मृतक के पिता पंचू दास, उनकी पत्नी, उनके एक पुत्र राम कुमार दास, कपिलेश्वर दास और उनकी पत्नी को मामले में नामजद किया गया है. थाना क्षेत्र के बेला गांव में शनिवार को पिता-पुत्र ने मिलकर दो सगे भाइयों की चाकू गोद कर हत्या कर दी थी. थानाध्यक्ष उमाशंकर राय ने बताया कि बेला गांव में दो सगे भाइयों की हत्या मामले में पुलिस ने एक आरोपित कपिलेश्वर दास को गिरफ्तार कर न्यायिक में भेज दिया है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें