36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गोपालगंज : युवती को जख्मी करनेवाले सिरफिरे आशिक ने अदालत में किया सरेंडर, न्यायिक हिरासत में भेजा गया

गोपालगंज : जिले के कटेया थाना क्षेत्र में युवती पर चाकू से वार कर गंभीर रूप से जख्मी कर देने के आरोपित संदीप गिरी ने सोमवार को अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया. मालूम हो कि इकतरफा प्यार में एक सिरफिरे संदीप गिरी ने युवती द्वारा विरोध जताये जाने के बाद चाकू से वार कर गंभीर […]

गोपालगंज : जिले के कटेया थाना क्षेत्र में युवती पर चाकू से वार कर गंभीर रूप से जख्मी कर देने के आरोपित संदीप गिरी ने सोमवार को अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया. मालूम हो कि इकतरफा प्यार में एक सिरफिरे संदीप गिरी ने युवती द्वारा विरोध जताये जाने के बाद चाकू से वार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया था. वारदात को अंजाम देने के बाद पुलिस की गिरफ्त में नहीं आने पर संदीप की गिरफ्तारी और युवती को इंसाफ दिलाने के लिए युवाओं ने सोशल मीडिया पर कैंपेन चला रहे थे.

यह भी पढ़ें :बक्सर : वार्ड सदस्य की हत्या कर लाश छिपाने के लिए हाथ-पैर बांध कर नहर में फेंका

क्या है मामला

कटेया थाना क्षेत्र के नेहरुआ कला गांवकी एक युवती दुर्गा मंदिर में पूजा करने के लिए गयी थी. पूजा करने के बाद घर लौटने के दौरान गांव के ही फूल सागर गिरी का पुत्र संदीप गिरी युवती से छेड़खानी करने लगा. युवती द्वारा विरोध जताये जाने के बाद इकतरफा प्यार में पागल सिरफिरे आशिक ने चाकू से एक के बाद एक कई वार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद युवक मौके से फरार हो गया. घटना के संबंध में कटेया के थानेदार गौतम कुमार ने बताया कि जांच में प्रेम प्रसंग का मामला सामने आ रहा है. आरोपित पर कड़ी कार्रवाई की जायेगी. वहीं, लोगों का आरोप है कि आरोपित युवक वारदात को अंजाम देने के बाद खुलेआम घूम रहा है. पुलिस अब तक उसे गिरफ्तार नहीं कर सकी है. इसके बाद घायल युवती को इंसाफ दिलाने के लिए युवा सोशल मीडिया पर कैंपेन चलाने लगे.

यह भी पढ़ें :बिहार सरकार ने किया दावा, डेंगू या चिकनगुनिया से वर्ष 2018 में एक भी मौत नहीं

सड़क पर उतरे माले कार्यकर्ता, गिरफ्तारी नहीं होने पर आंदोलन चलाने की कही थी बात

थाने के नेहरूआ कला गांव की एक युवती पर हमले के खिलाफ माले के नेता व कार्यकर्ता सड़क पर उतर आये तथा प्रतिवाद मार्च किया. साथ ही जगह-जगह नुक्कड़ सभा व जाम कर आरोपित की गिरफ्तारी के लिए आवाज उठायी. प्रतिवाद मार्च का नेतृत्व खेमस जिलाध्यक्ष रामनरेश, ऐपवा जिलाध्यक्ष रामावती कुशवाहा, इनौस जिलाध्यक्ष जितेंद्र पासवान, माले जिला कमेटी नेता सुभाष पटेल समेत अन्य नेताओं ने किया. नेताओं ने पीड़िता के परिवार की सुरक्षा और घायल के इलाज के लिए 50 हजार रुपये देने की मांग उठायी. नेताओं ने कहा कि अगर आरोपित की गिरफ्तारी शीघ्र नहीं हुई, तो माले बड़ा आंदोलन करेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें