वार्ड 22 के दर्जनों घर पानी से घिरे

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

परेशानी. घर-आंगन में घुसा पानी, जल निकासी के लिए काटी सड़क

ठनका गिरने से मजदूर की मौत , महिला झुलसी
झंझारपुर : अनुमंडल के गंगापुर गांव में एक युवक की मौत ठनका गिरने से हो गयी. वहीं एक महिला बुरी तरह झुलस गयी. मृतक की पहचान गंगापुर गांव निवासी राम किसुन सदाय का पुत्र रंजू सदाय के रूप में हुई है. वहीं झुलस कर घायल महिला गांव के ही नारायण यादव की पत्नी सकली देवी बतायी गयी है. घायल महिला को अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से उसे प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए दरभंगा स्थित डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी स्थित सदर अस्पताल भेज दिया है.
घटना के बाबत जानकारी है कि रंजू सदाय गांव के ही नारायण यादव के खेत में काम कर रहा था. बारिश होने लगी,फिर भी रंजू काम कर रहा था कि अचानक बिजली के कड़कड़ाने की आवाज सुनकर वह खेत से भागा. लेकिन तब उसके शरीर पर ठनका गिर चुका था. जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक रंजू की मौत हो चुकी थी. बगल में काम कर रही महिला सकली देवी भी इस वज्रपात की चपेट में आ गई. इस घटना से गांव में कोहराम मचा हुआ है.
परिजन दहाड़ मार कर बिलख रहे हैं. गांव के लोग ढांढस बंधा रहे हैं. ग्रामीणों ने बताया कि रंजू मजदूरी कर जीवन यापन कर रहा था. मजदूरी कर के ही परिवार का पेट भर रहा था. इधर लखनौर थाना प्रभारी ने यूडी केस दर्ज कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. सीओ चंद्रशेखर कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद परिजनों
को आपदा के तहत चार लाख का चेक प्रदान किया जायेगा.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें