24.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तेज आंधी व पानी से बड़हिया में अनेक जगह हुई क्षति

प्रखंड एवं नगर क्षेत्र में सोमवार को आयी तेज आंधी-पानी से काफी क्षति हुई है.

बड़हिया. प्रखंड एवं नगर क्षेत्र में सोमवार को आयी तेज आंधी-पानी से काफी क्षति हुई है. जानकारी के अनुसार प्रखंड के डुमरी पंचायत में बहादुरपुर स्थित ऐतिहासिक पंचवदन महादेव मंदिर परिसर स्थित पार्वती मंदिर के गुंबद का ऊपरी भाग तेज आंधी में गिरकर क्षतिग्रस्त हो गया. वहीं तेज आंधी पानी में बहादुरपुर के स्व. अशोक सिंह, कृष्णनंदन सिंह एवं राघव के घर पर लगी करकट की छत उड़ गयी. वहीं मुख्य सड़क एनएच 80 पर बालगुदर पुल से लेकर दरियापुर पुल के बीच लगभग एक दर्जन पेड़ गिर गया. जिसको लेकर कुछ समय के लिए सड़क पर आवागमन भी बाधित रहा.

तेज हवा के साथ हुई हल्की बारिश, उमस भरी गर्मी से मिली आंशिक राहत

सूर्यगढ़ा. प्रखंड में सोमवार के अपराह्न तेज हवा के कारण जहां जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया और लोगों को परेशानी हुई. वहीं हल्की बारिश ने उमस भरी गर्मी से लोगों को आंशिक राहत दी. तेज हवा की वजह से कई घरों एवं दुकानों का चदरा एवं एल्बेस्टर छत उड़कर क्षतिग्रस्त हो गया. तेज हवा लोगों को डरा रही थी. इससे लोगों को आर्थिक क्षति हुई. इधर, हल्की बारिश के कारण लोगों को उमस भरी गर्मी से आंशिक राहत मिली.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें