1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. lakhisarai
  5. naxalite falguni koda who attacked dhanbad patna intercity express arrested know how many cases are accused asj

धनबाद-पटना इंटरसिटी एक्सप्रेस पर हमले की आरोपी फाल्गुनी कोड़ा गिरफ्तार, जानें कितने और दर्ज हैं मामले

विगत वर्ष 14 अक्तूबर को पीरीबाजार थाना क्षेत्र में हुए नक्सली सामग्री सहित भारी मात्रा में हथियार व कारतूस बरामदगी को लेकर भी 115/19 कांड संख्या की भी आरोपित है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
फाल्गुनी कोड़ा और उसके पति
फाल्गुनी कोड़ा और उसके पति
प्रभात खबर

लखीसराय : जिले में तैनात कोबरा, एसटीएफ व जिला पुलिस के सहयोग से शुक्रवार को हार्डकोर महिला नक्सली सहित उसके नक्सली पति को भी गिरफ्तार किया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार हार्डकोर महिला नक्सली फाल्गुनी कोड़ा सहित उसके पति पीरीबाजार थाना क्षेत्र के बंगालीबांध निवासी परदेशी कोड़ा को कोड़ा को गिरफ्तार किया गया है.

जिसमें फाल्गुनी कोड़ा के ऊपर चानन थाना क्षेत्र के कुंदर हॉल्ट पर विगत 14 जून 2013 को धनबाद-पटना इंटरसिटी एक्सप्रेस पर हमला करने का आरोप है.

इसको लेकर कांड संख्या 3/13 एवं कजरा थाना कांड संख्या 33/14 सहित कई मामले दर्ज हैं. विगत वर्ष 14 अक्तूबर को पीरीबाजार थाना क्षेत्र में हुए नक्सली सामग्री सहित भारी मात्रा में हथियार व कारतूस बरामदगी को लेकर भी 115/19 कांड संख्या की भी आरोपित है.

वहीं उसका पति परदेशी कोड़ा पिता बालेश्वर कोड़ा भी 115/19 कांड संख्या का आरोपित है. इन दोनों की गिरफ्तारी को कोबारा की एक बड़ी सफलता कही जा रही है. इनसे पूछताछ की जा रही है. कुछ और जानकारी मिलने की पुलिस को उम्मीद है.

Posted by Ashish Jha

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें