20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सात वर्षीय बेटे को छोड़ कर पटना से फरार प्रेमिका लखीसराय में प्रेमी संग गिरफ्तार

लखीसराय : पटना शास्त्री नगर थाना पुलिस ने नगर थाने के सहयोग से पटना से फरार प्रेमी-प्रेमिका को लखीसराय गोशाला गली से गिरफ्तार कर पटना ले गयी. आरक्षी निरीक्षक सह थानाध्यक्ष गौतम कुमार सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पटना पश्चिमी स्थित पटेल नगर निवासी दीप लाल मंडल की पुत्री कंचन कुमारी […]

लखीसराय : पटना शास्त्री नगर थाना पुलिस ने नगर थाने के सहयोग से पटना से फरार प्रेमी-प्रेमिका को लखीसराय गोशाला गली से गिरफ्तार कर पटना ले गयी. आरक्षी निरीक्षक सह थानाध्यक्ष गौतम कुमार सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पटना पश्चिमी स्थित पटेल नगर निवासी दीप लाल मंडल की पुत्री कंचन कुमारी की शादी 2007 में पटना के महावीर पथ कच्ची गली निवासी मानो मिस्त्री के पुत्र उपेंद्र कुमार के साथ हुई थी. दोनों का दांपत्य जीवन सुखमय चल रहा था. दोनों से एक पुत्र भी है, जो अब सात वर्ष का है.

कंचन (25 वर्षीय) का उत्तर प्रदेश के झांसी निवासी सुबोध साहनी का 18 वर्षीय पुत्र अजय साहनी के साथ प्रेम चला, जिसके बाद वह अजय के साथ सात वर्षीय पुत्र को छोड़ कर घर से भाग कर लखीसराय चली आयी. यहां गोशाला गली में एक मकान में किराये पर रहने लगे तथा मामले को शांत होने का इंतजार कर रहे थे. बताया जाता है कि कंचन का सात वर्षीय पुत्र आर्यन मां के जाने के बाद से बीमार चल रहा है.

पति उपेंद्र और कंचन ने नगर थाना परिसर में पूछने पर किसी भी तरह के मतभेद रहने की बात से साफ इनकार किया. प्रेमी-प्रेमिका दोनों ने बताया कि फेसबुक मैसेज व्हाट्सएप के माध्यम से विगत दस महीने से उन दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. हालांकि, दोनों ने आपस में शादी हो जाने की बातें भी कही, लेकिन शादी कहां की? इस पर चुप्पी साध ली. पति उपेंद्र कुमार सचिवालय में किसी निजी कंपनी के तहत आईटी सेल में काम करता है. पति द्वारा अब भी पत्नी को रखने के लिए तैयार रहने के बावजूद कंचन अपने प्रेमी को छोड़ कर वापस लौटने के लिए तैयार नहीं हुई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें