35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार : किशनगंज में 1.95 करोड़ रुपये की अफीम बरामद

किशनगंज : भारत नेपाल सीमा पर बिहार के किशनगंज जिला के गलगलिया थाना के समीप से सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) और सीमाशुल्क विभाग की संयुक्त टीम ने आज लगभग 1.95 करोड़ रुपये के करीब 15 किलोग्राम अवैध मादक पदार्थ अफीम बरामद की. एसएसबी के 41वीं बटालियन के कमांडेंट राजीव राणा ने बताया कि पडोसी राज्य […]

किशनगंज : भारत नेपाल सीमा पर बिहार के किशनगंज जिला के गलगलिया थाना के समीप से सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) और सीमाशुल्क विभाग की संयुक्त टीम ने आज लगभग 1.95 करोड़ रुपये के करीब 15 किलोग्राम अवैध मादक पदार्थ अफीम बरामद की.

एसएसबी के 41वीं बटालियन के कमांडेंट राजीव राणा ने बताया कि पडोसी राज्य पश्चिम बंगाल के पानीटंकी के गोदोगोलीजोत इलाके से अफीम की बड़ी खेप लेकर तस्करों के नेपाल में प्रवेश करने की गुप्त सूचना के आधार पर एसएसबी और सीमाशुल्क विभाग की संयुक्त टीम द्वारा संदिग्ध स्थान पर तलाशी अभियान छेड़े जाने पर एक संदिग्ध व्यक्ति को एक झोला ले जाते देख जवानों ने जब उसे रुकने को कहा तो वह झोला फेंककर अंधेरे का फायदा उठाकर नेपाल की ओर फरार हो गया.

उन्होंने बताया कि झोले की तलाशी लिए जाने पर उसमें काले पॉलीथिन में 15 किलोग्राम अफीम बरामद हुआ. राणा ने बताया कि जब्त अफीम की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में एक करोड़ 95 लाख रुपये आंकी गयी है. पकड़े गये व्यक्ति को अग्रतर कार्रवाई के लिए सीमाशुल्क विभाग की टीम के हवाले कर दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें