27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

BJP कार्यसमिति की बैठक खत्म, नित्यानंद बोले- लालू रावण, नीतीश हैं उनकी नाभि, बाण वहीं मारेंगे

किशनगंज : बिहार के किशनगंज में आयोजित भाजपा की दो दिवसीय कार्यसमिति की बैठक बुधवार को संपन्न हो गयी. बैठकमें दीनदयाल जन्म शताब्दी वर्ष के बहाने गांव-गांव तक पहुंचने, नीतीश सरकार की नाकामी व केंद्र की नीतियों से जनता को अवगत करने के संकल्पलियागया. समापन के मौके पर बोलते हुए प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने […]

किशनगंज : बिहार के किशनगंज में आयोजित भाजपा की दो दिवसीय कार्यसमिति की बैठक बुधवार को संपन्न हो गयी. बैठकमें दीनदयाल जन्म शताब्दी वर्ष के बहाने गांव-गांव तक पहुंचने, नीतीश सरकार की नाकामी व केंद्र की नीतियों से जनता को अवगत करने के संकल्पलियागया. समापन के मौके पर बोलते हुए प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादवएवंमुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधाऔर कहा कि लालू रावण हो गये हैं. बड़े-बड़े घोटाले कर रहे हैं. सोने की लंका बना ली है.

तेजस्वी बताएं, 20 साल की उम्र में वे अरबों की संपत्ति के मालिक कैसे बन गये : सुशील मोदी

नित्यानंद राय ने आगे कहा कि हम जानते हैं कि रावण का प्राण उसकी नाभि में था. नीतीश व बिहार सरकार लालू की नाभि बने हुए हैं. हम वहीं बाण मारेंगे. उन्होंने कहा कि 2019 भी हमारा होगा और 2020 भी. प्रदेश प्रभारी भूपेंद्र यादव ने भी कार्यकर्ताओं से जनता के बीच पहुंचने का आह्वान किया.

किशनगंज में विवादास्पद मंदिर में गिरिराज सिंह ने की पूजा-अर्चना, गरमायी राजनीति

कार्यसमिति की बैठक के दूसरे दिनआज राजनीतिक प्रस्ताव पारित किये गये. पार्टी ने राज्य सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि महागंठबंधन सरकार भ्रष्टाचारियों के आगे समर्पण कर चुकी है. भाजपा ने मांग करते हुए कहा कि बिहार में भी लालू परिवार की एक हजार करोड़ से ज्यादा की बेनामी संपत्ति की जांच के लिए आयोग का गठन किया जाना चाहिए. साथ ही पार्टी नेनीतीशसरकारकी विफलतों से जनता को अवगत कराने का संकल्प लिया. दूसरे दिन बैठक को प्रदेश प्रभारी भूपेंद्र यादव, अरविंद मेनन, राष्ट्रीय संगठन मंत्री सौदान सिंह ने भी संबोधित किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें