30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

SSB जवान ने Insas Rifle से की 236 राउंड फायरिंग, बताया जा रहा मानसिक रोगी, इलाके में दहशत

किशनगंज : बिहार में किशनगंज जिले के दिघलबैंक प्रखंड अंतर्गत भारत-नेपाल सीमा पर तैनात एसएसबी जवान ने शनिवार दोपहर को अपने ही बीओपी पिलटोला में अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. गोली की तड़तड़ाहट से आस-पास के लोगों में दहशत फैल गयी. फायरिंग करता देख अन्य जवान अपनी सुरक्षा को ले वहां से भाग निकले. कुछ […]

किशनगंज : बिहार में किशनगंज जिले के दिघलबैंक प्रखंड अंतर्गत भारत-नेपाल सीमा पर तैनात एसएसबी जवान ने शनिवार दोपहर को अपने ही बीओपी पिलटोला में अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. गोली की तड़तड़ाहट से आस-पास के लोगों में दहशत फैल गयी. फायरिंग करता देख अन्य जवान अपनी सुरक्षा को ले वहां से भाग निकले. कुछ देर के लिए कैंप में अफरा-तफरी का माहौल हो गया.

आस-पड़ोस के लोगों की माने तो 200 से अधिक गोलियां चलने की आवाज सुनी गयी है. कैम्प के भीतर हुई फायरिंग को लेकर एसएसबी के अधिकारी कुछ भी कहने से बच रहें हैं. कहा जा रहा है कि फायरिंग करने वाला एसएसबी जवान अभय कुमार राजस्थान का रहने वाला है और मानसिक रूप से स्वस्थ नहीं है.

सूत्रों के मुताबिक, करीब एक घंटे तक लगातार हुई इस फायरिंग से पूरे कैम्प में और आसपास के इलाकों में दहशत फैल गयी. कैम्प के अन्य जवान सहित सभी दहशत में थे. इसकी सूचना हेड क्वार्टर को दी गयी. बाद में किसी तरह उस जवान पर काबू पाया गया. सूचना के बाद मौके पर एसएसबी के आलाधिकारी एवं दिघलबैंक थानाध्यक्ष पहुंचे और फायरिंग करने वाले जवान को एसएसबी अधिकारी हेड क्वार्टर ले गये हैं. साथ ही पूरे मामले की जांच की जा रही हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक जवान ने आर्म्स स्टोर रूम से इंसास राइफल निकाल कर फायरिंग की है. आर्म्स स्टोर में रखे मैगज़ीन के स्टॉक से भारी संख्या में मैगजीन लेकर अंधाधुंध हवाई फायरिंग शुरू कर दी. हालांकि इस फायरिंग में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. मौके पर एसएसबी के अधिकारी बीओपी पहुंच गये हैं. मामले की जांच शुरू कर दी गयी है.

बोले डीएसपी
डीएसपी मुख्यालय अजय कुमार झा बताया कि घटना की जानकारी मिली है, दिघलबैंक पुलिस मौके पर है. एसएसबी अधिकारी पूरे मामले की जांच कर रहें हैं. फायरिंग करने वाले जवान को मुख्यालय लाया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें