1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. khagaria
  5. fir to kill his wife by feeding him poison

पत्नी को जहर खिला कर मारने की प्राथमिकी दर्ज

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
पत्नी को जहर खिला कर मारने की प्राथमिकी
पत्नी को जहर खिला कर मारने की प्राथमिकी

खगड़िया: बेलदौर थाना क्षेत्र के बेला नोवाद पंचायत के नागेश्वर सिंह बासा से पुलिस ने पीड़ित परिजनों के सूचना पर जलकुंभी के नीचे छिपाये गये शव को बरामद कर आरोपित पति को हिरासत में लिया. पुलिस ने बरामद शव को पोस्टमार्टम में भेज कर आवश्यक कार्रवाई में जुट गयी है. वहीं घटना के संबंध में मृतक महिला के मां सहरसा जिले के मुकुंदनगर सहसोल गांव निवासी कामो मंडल की पत्नी मंजू देवी ने पुलिस को आवेदन देकर अपने दामाद पर जहर खिला कर उसकी पुत्री की हत्या करने का आरोप लगाया है.

उन्होंने बताया कि डुमरी पंचायत के नारदपुर गांव निवासी मेरा दामाद रविन सिंह ही मेरी पुत्री प्रियंका देवी का कातिल है. वही घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि कुछ दिन पूर्व से आरोपित युवक अपने पत्नी के साथ बेला नोवाद पंचायत के नागेश्वर सिंह बासा स्थित अपने फुफा खलटू सिंह के पुत्र भरत सिंह के घर पर रह रहा था. घरेलु बात को लेकर पति पत्नी के बीच अनबन चल रही थी. इससे नाराज होकर आरोपी युवक की पत्नी ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली.

वही उक्त घटना से सहमे आरोपी पति ने साक्ष्य छुपाने की नियत से मृतका पत्नी का शव रस्सी से बांधकर समीप के गड्ढे मे जलकुंभी के नीचे छिपा दिया. इधर जीरोमाईल पिकेट के एएसआई कृष्ण कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है. थानाध्यक्ष शिव कुमार यादव ने बताया कि मृतका के मां के आवेदन पर आरोपित पति के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. वही आरोपित पति को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत मे भेज दिया गया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें