28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

खगड़िया : अतिपिछड़ों की गोलबंदी से ही चारों विस में मिलेगी जीत

आरसीपी सिंह ने कार्यकर्ताओं में फूंका नया जोश, कहा खगड़िया : टाउन हॉल में शनिवार को जदयू अतिपिछड़ा सम्मेलन हुआ. मुख्य अतिथि सह जदयू के राष्ट्रीय महासचिव व राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह ने जदयू कार्यकर्ताओं से नीतीश सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने का आह्वान किया. श्री सिंह ने जिले में जदयू के रोड […]

आरसीपी सिंह ने कार्यकर्ताओं में फूंका नया जोश, कहा
खगड़िया : टाउन हॉल में शनिवार को जदयू अतिपिछड़ा सम्मेलन हुआ. मुख्य अतिथि सह जदयू के राष्ट्रीय महासचिव व राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह ने जदयू कार्यकर्ताओं से नीतीश सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने का आह्वान किया. श्री सिंह ने जिले में जदयू के रोड शो यात्रा कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि उनकी पार्टी ने लोकसभा चुनाव को देखते हुए अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार प्रगति के पथ पर तेजी से आगे बढ़ रहा है.
उन्होंने कार्यकर्ताओं से संगठन की मजबूती के लिए सरकार की कल्याणकारी योजनाओं और पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने तथा अतिपिछड़ों से गोलबंद होने की अपील की. उन्होंने कहा कि अतिपिछड़े अगर गोलबंद हो जाते हैं तो जदयू को आगामी लोकसभा व विधानसभा चुनाव में जीत का परचम लहराने से कोई नहीं रोक सकता. वहीं, रोड शो का काफिला बेगूसराय की सीमा बखरी से खगड़िया में प्रवेश करते ही राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह को फूल-मालाओं से लाद दिया गया. शनिवार को जदयू के राज्यसभा सांसद सह संगठन प्रभारी आरसीपी सिंह ने अपने काफिले के साथ रोड शो किया.
रोड शो बखरी के आंबेडकर चौक से दिन के लगभग 10 बजे शुरू किया गया. सैकड़ों वाहनों के काफिले, बाइक सवार युवाओं सहित हजारों की संख्या में लोगों रोड शो में भाग लिया. जदयू अतिपिछड़ा जिला सम्मेलन व रोड शो को ऐतिहासिक बनाने के लिए शहर से लेकर गांव तक बैनर-पोस्टर से पाट दिया गया था.
कार्यक्रम की अध्यक्षता जदयू जिलाध्यक्ष सुनील कुमार व संचालन अतिपिछड़ा प्रकोष्ट के जिलाध्यक्ष पंकज पटेल ने किया. जदयू महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष कंचन गुप्ता ने कहा कि महिलाओं के उत्थान के लिये मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हर पल सोचते रहते हैं. महिलाओं की बेहतरी के लिये सरकार कई योजनाएं चला रही है.
जदयू की प्रदेश प्रवक्ता सुहेली मेहता ने कहा कि मुख्यमंत्री ने बालिका पोशाक योजना, साइकिल योजना, छात्रवृति योजना, किताब योजना, ट्यूशन योजना सहित सात निश्चय योजना चला कर हर वर्ग के छात्रों को आगे बढ़ने का मौका दे रही है. सरकार की ओर से समाज के सभी वर्गों खासकर अतिपिछड़ों व पिछड़ों तथा दलितों के उत्थान के लिये कई योजनाएं चलायी जा रही है. सदर विधायक पूनम देवी यादव ने कहा कि जिला में समाजिक सौहार्द को बिगाड़ने की मंशा रखने वालों को उखाड़ फेंकने की जरुरत है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का न्याय के साथ हर वर्ग का विकास का सपना साकार हो रहा है.
अतिपिछड़ा प्रकोष्ट के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मेश्वर राय ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को समाजिक न्याय का सजग प्रहरी बताते हुए कहा कि बिहार के कमजोर वर्गों के लोगों को मुख्य धारा में जोड़ने का काम किया है. अतिपिछड़ों को गोलबंद होने की अपील करते हुए भ्रम फैलाने वालों से सतर्क रहने की अपील की गयी.
उन्होंने कहा कि आज अपराध घटे हैं. विकास की किरण हर ओर चमक रही है. जदयू चिकित्सा प्रकोष्ट कें प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. संजीव कुमार ने कहा कि सीएम के विकास के नारे के आगे विपक्ष के सारे तिकड़म फेल हो जायेंगे. बिहार की जनता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के न्याय के साथ विकास के मंत्र को जन जन तक पहुंचाने की अपील की. इस मौके खगड़िया में सांसद आरसीपी सिंह का रोड शो रहा ऐतिहासिकसैकड़ों वाहनों के काफिले के साथ हजारों लोगों ने रोड शो में लिया भाग, बढ़ता बिहार, नीतीश कुमार के नारे से गूंजा खगड़िया
जदयू के रोड शो कार्यक्रम में बोले, राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह- नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार विकास के पथ पर अग्रसर
सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने की अपील, लोकसभा चुनाव से पहले कार्यकर्ताओं को जीत का दिया मंत्र
खगड़िया : जेडीयू ने 2019 के लोकसभा चुनाव जीतने की तैयारी शुरू कर दी है. पार्टी रोड शो के जरिए आम लोगों के बीच अपनी उपस्थिति दर्ज कराने की कोशिश कर रही है. मिशन 2019 की चुनौतियों से निबटने के लिए जेडीयू ने अति पिछड़ों को गोलबंद करना शुरू कर दिया है. इसी को लेकर पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव औरसभी प्रमुख मार्गों पर बड़े बड़े बैनर लगाये गये थे.
वाहनों के काफिले के साथ निकला रोड शो
सैकड़ों गाड़ियों सहित हजारों लोगों के काफिले के साथ राज्यसभा सांसद श्री सिंह का काफिला एमएस कॉलेज अलौली होते हुए बहादुरपुर, छिलकौड़ी, हथवन, बुढवन, अलौली, कामाथान, इचरुआ, चातर, बछौता पहुंचा. जहां सदर प्रंखड अध्यक्ष रंजना कुमारी एवं बछौता मुखिया सुनील कुमार ने जदयू नेता आरसीपी सिंह का माला पहना कर स्वागत किया.
इसके बाद रोड शो मथुरापुर पहुंचा. जहां विधान पार्षद सोनेलाल मेहता, जदयू राज्य परिषद सदस्य अशोक सिंह सहित अन्य ने जदयू नेता का जोरदार स्वागत किया. साथ ही साथ जगह-जगह कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया. बाद में आवास बोर्ड होते हुए अमनी जदयू नेता श्री सिंह का रोड शो एमएस कॉलेज अलौली के मुख्य मार्गो से गुजरते हुए व जगह जगह कार्यकतीओ र्क द्वारा स्वागत किया गया सभी कार्यकर्ताओ के अभिवादन को स्वीकारते हुए राज्य सभा सांसद श्री सिंह ने सरकार की विकास योजनाओं की जानकारी भी ली.
उन्होंने कार्यकर्ताओं से बिहार सरकार की उपलब्धियों को जन जन तक पहुंचाने व विकास योजनाओं से जोड़ने की अपील की. इसके बाद श्री सिंह का काफिला आवास वोर्ड माड़र होते हुए अमनी, बलहा, सैदपुर, करुआ मोड़, चौथम, नौरंगा, महेशखूंट फ्सराहा, गोगरी, परबत्ता, बेलदौर में रोड शो किया गया. रोड शो में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने भाग लिया.
इन्होंने भी कार्यक्रम में लिया भाग
जदयू के विधान पार्षद सोनेलाल मेहता, सदर विधायक पूनम देवी यादव, बेलदौर विधायक पन्नालाल सिंह पटेल, अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मेश्वर राय, प्रदेश नेता रुदल राय, प्रदेश अध्यक्ष महिला सेल कंचन गुप्ता, प्रदेश प्रवक्ता सुहेली मेहता, चिकित्सा प्रकोष्ट के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. संजीव कुमार, पूर्व विधायक रामचन्द्र सादा, जदयू जिला अध्यक्ष सुनील कुमार ,पंकज पटेल, महासचिव बबलू मंडल, संजय सिह कुशवाहा, राजेश खेतान, नवीन गोयनका, विक्रम यादव, रविन्द्र कुमार, सुबोध यादव, पुरुषोत्तम अग्रवाल, अविनाश कुमार, रुस्तम अली, अरविंद मोहन, साहेबउद्दीन, अमरेंद्र कुमार भारती सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने रोड शो से लेकर कार्यक्रम में भाग लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें