25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ग्रामीणों ने बिजली की समस्या को लेकर दफ्तर में किया हंगामा

कोढ़ा प्रखंड में लगातार उत्पन्न हो रही बिजली की समस्या को लेकर चंदवा के ग्रामीणों ने बिजली विभाग कोढ़ा के दफ्तर में जमकर हंगामा किया.

कोढ़ा. कोढ़ा प्रखंड में लगातार उत्पन्न हो रही बिजली की समस्या को लेकर चंदवा के ग्रामीणों ने बिजली विभाग कोढ़ा के दफ्तर में जमकर हंगामा किया. विगत 24 घंटे से बिजली उपलब्ध नहीं होने के कारण ग्रामीण काफी उग्र हो गये. उमस भरी गर्मी व तेज धूप में व्याकुल ग्रामीणों ने पावर सब स्टेशन कोढ़ा पहुंचकर बिजली विभाग के दफ्तर में कार्यरत कर्मियों से पूछताछ की. कोलासी फीडर में आये दिन समस्या उत्पन्न होते रहती है. बिजली विभाग के कर्मियों से जानकारी लेने पर ब्रेकडाउन बता कर पल्ला झाड़ दिया जाता है. महज 24 घंटे में दो से चार घंटे ही सही रूप से बिजली मिलती है. बिजली भी ऐसी की ना पंखा घूमता है ना बल्ब जलता है. कहीं लो वोल्टेज की समस्या तो कहीं हाई वोल्टेज की समस्या इन सभी समस्याओं से ग्रामीणों को लगातार जूझना पड़ रहा है. बिजली के समस्या के कारण कोढा प्रखंड कार्यालय में भी काफी असर पड़ रहा है. ग्रामीणों ने बताया कि बिजली विभाग के दफ्तर में फोन करने पर ऑपरेटर के द्वारा फोन उठाकर काट दिया जाता है. कुछ ना कुछ बहाना बनाकर टालने का प्रयास किया जाता है. जबकि ग्रामीणों का कहना है कि बिजली बिल ससमय जमा करने के बावजूद भी बिजली न मिलाना घोर विडंबना है. ग्रामीणों ने वर्तमान पूर्णिया लोकसभा सांसद पप्पू यादव से भी मांग करते हुए कहा है कि बिजली विभाग को उनके द्वारा निर्देश दिया जाय कि ग्रामीणों को पर्याप्त मात्रा में बिजली उपलब्ध हो सकें. ग्रामीणों ने यह भी शिकायत कि बिजली विभाग के कर्मी काफी सुस्त नजर आते हैं. शिकायत करने के बावजूद भी उनके द्वारा बिजली उपलब्ध कराने को लेकर कोई कार्रवाई नहीं होती है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें