28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

महिला का आपत्तिजनक तस्वीर व वीडियो वायरल करने वाला गिरफ्तार

खराब होने पर महिला ने ठीक करने के लिए आरोपित को दी थी मोबाइल

कटिहार. कोढ़ा थाना क्षेत्र में एक महिला का आपत्तिजनक वीडियो व फोटो वायरल करने के मामले में साइबर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि उक्त मामले में दो आरोपित फरार है. इस संदर्भ में जानकारी देते हुए साइबर थाना प्रभारी सह ट्रैफिक डीएसपी सद्दाम हुसैन ने बताया कि कोढ़ा थाना क्षेत्र की एक महिला का अपने पति के साथ बात करते हुए फोटो व वीडियो कुछ आरोपितों ने वायरल कर दिया. इस बात को लेकर महिला ने शर्म से आत्महत्या का असफल प्रयास किया. इस बात को लेकर महिला के फर्द बयान पर साइबर थाना में कांड सख्या 42/ 24 के तहत कांड दर्ज कर साइबर थाना पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी शुरू कर दी. शनिवार को पुलिस ने कोढ़ा में छापेमारी कर फोटो वायरल करने के आरोपित शब्बीर अहमद को गिरफ्तार कर लिया.

मोबाइल रिपेयरिंग के दौरान उसके मोबाइल के साथ की गयी थी छेड़छाड़

डीएसपी ने बताया कि पीड़ित महिला की मोबाइल खराब हो गयी थी. जिसे वह रिपेयरिंग के लिए मोबाइल दुकान में दिया था. इसी दौरान दुकानदार ने मोबाइल में छेड़छाड़ कर आडियो व वीडियो रिकॉर्डिंग मोड में डाल दिया था. मैकेनिक से मोबाइल ले जाने पर वह अपने पति से पर्सनल बातें व वीडियो कॉलिंग करती थी. मोबाइल रिकॉर्डिंग मोड में रहने के कारण उनके बात व वीडियो सभी रिकॉर्ड हो गया. मोबाइल खराब होने पर पुनः जब महिला अपनी मोबाइल मैकेनिक को दिया तो सारी बात व वीडियो रिकॉर्डिंग को अपने मोबाइल में लेकर महिला को ब्लैकमेलिंग करने लगा. इसी बात को लेकर महिला ने सुसाइड अटेम्प्ट लिया था. उसके बाद महिला के बयान पर आईटी एक्ट के तहत कांड दर्ज कराया गया. डीएसपी सद्दाम हुसैन ने बताया उक्त मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार किया गया. जबकि दो आरोपित अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. पुलिस उसकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी में जुट गयी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें