33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

निमकी मुखिया में काम कर चुकी टीवी कलाकार का बिहार के युवक ने किया यौन शोषण और अब…

कटिहार : एक टीवी एक्ट्रेस को बिहार के कटिहार में एक टेलीकॉम कंपनी में कार्यरत युवक ने अपने जाल में फंसा कर उसका पांच वर्षों तक शारीरिक शोषण किया. लिव-इन रिलेशनशिप में भी रहते हुए पीड़िता कटिहार पहुंची. कटिहार व्यवहार न्यायालय में उन दोनों ने नौटरी मजिस्ट्रेट के यहां एक साथ जीवन निर्वाह करने को […]

कटिहार : एक टीवी एक्ट्रेस को बिहार के कटिहार में एक टेलीकॉम कंपनी में कार्यरत युवक ने अपने जाल में फंसा कर उसका पांच वर्षों तक शारीरिक शोषण किया. लिव-इन रिलेशनशिप में भी रहते हुए पीड़िता कटिहार पहुंची. कटिहार व्यवहार न्यायालय में उन दोनों ने नौटरी मजिस्ट्रेट के यहां एक साथ जीवन निर्वाह करने को लेकर एक शपथ भी लिया. इसके बाद पीड़िता से आरोपित ने तकरीबन छह लाख रुपये के आभूषण एवं नकद साठ हजार रुपये भी ठग लिया. अब आरोपित युवक न तो पीड़िता का फोन उठा रहा है और न ही उसके रुपये लौटा रहा है. जिसके बाद पीड़िता ने आरोपित के विरुद्ध यौन शोषण करने का आरोप लगाते हुए एएसपी को आवेदन दिया. एएसपी के निर्देश पर स्थानीय थाने में आरोपित युवक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

आवेदन में पीड़िता ने कहा है कि वह मुंबई में रहती है. निमकी मुखिया, गठबंधन सहित क्राइम अलर्ट जैसे सीरियल में काम कर चुकी है. मुंगेर जिले के तारापुर थाना क्षेत्र के मोहनगंज निवासी राहुल सिंह उर्फ राजू सिंह पिता अनंत सिंह कटिहार में एक टेलीकॉम कंपनी में कार्यरत था. उसने फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजा. उसके बाद उन दोनों में बातचीत होने लगी और करीब आये. कई महीने तक दोनों चैटिंग व वीडियो कॉल के जरिये एक दूसरे से बात करते रहे. उसके बाद पीड़िता ने उसे मुंबई बुलाया. जहां कई दिनों तक वह दोनों मुंबई एवं लुनावला में होटल में साथ रहें, जिसमें पीड़िता ने उसे अपने शादीशुदा होने तथा उसके दो बच्चे होने की बात भी बतायी. जिस बात को लेकर राहुल ने कहा कि उससे कोई फर्क नहीं पड़ता.

होटल में साथ बिताते समय राहुल ने उससे कहा कि उनके माता-पिता उसकी शादी कराने को तैयार है. एक लड़की पक्ष पांच लाख रुपये दहेज में दे रहे हैं. अगर तुम दहेज का रुपया दे दो तो दोनों हमेशा साथ रहेंगे. वह 11 दिसंबर, 2019 को कटिहार पहुंची. स्टेशन से राहुल उसे रिसीव कर अपने घर लेकर गया. जहां उसने पांच नैकलेस राहुल को दिया तथा साठ हजार नकद दिया. इसके दूसरे दिन कटिहार कोर्ट पहुंचे तथा नौटरी मजिस्ट्रेट के यहां शपथ पत्र बनाया तथा दोनों ने साथ जीवन निर्वाह करने की बात कही. कुछ दिन रहने के बाद उसे मुंबई जानेवाली ट्रेन में बिठा दिया. वहां पहुंचकर राहुल के खाते में 20 हजार रुपये कैस ट्रांसफर किया. इसके बाद उसने उससे बात करना ही छोड़ दिया. जब भी उससे बात करने का प्रयास करती, तो वह व्यस्तता दिखाने की बात कहकर मोबाइल काट देता.

जब इस बात को लेकर पीड़िता ने दबाब डाला तो उसने कहा कि तुम अपना यूपी की प्रॉपर्टी मेरे नाम कर दो, तो ही हमलोग पति-पत्नी की तरह जीवन व्यतीत करेंगे. जब पीड़िता युवक को ढूंढते हुए उसके घर मुंगेर पहुंची, तो उसके परिजन मारने पीटने लगे. सारी व्यथा सुनने के बाद भी उसके परिजनों ने उसकी एक न सुनी. जिसके बाद वह कटिहार पहुंची तथा कटिहार में शपथ पत्र के आधार पर यहां उसके रूम में एक साथ समय बिताने के आधार पर उसके विरुद्ध शादी का झांसा देकर यौन शोषण कर ठगी करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी. इस संदर्भ में एएसपी हरिमोहन शुक्ला ने बताया कि पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की तफ्तीश में जुट गयी है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें