33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जमीन विवाद में मामा ने भांजे को तलवार से काट डाला, पुत्री व भतीजा को भी पीटकर किया घायल

कटिहार:बिहार के कटिहार में महज दो डिसमील जमीनी विवाद में मामा ने भांजे की धारदार हथियार से प्रहार कर उसकी निर्ममता पूर्वक हत्या कर दी. घटना की जानकारी मिलते ही कोलाशी व कोढ़ा पुलिस घटना स्थल पर पहुंची तथा मामले की जांच करते हुए शव का पंचनामा कराया. तदोपरांत शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर […]

कटिहार:बिहार के कटिहार में महज दो डिसमील जमीनी विवाद में मामा ने भांजे की धारदार हथियार से प्रहार कर उसकी निर्ममता पूर्वक हत्या कर दी. घटना की जानकारी मिलते ही कोलाशी व कोढ़ा पुलिस घटना स्थल पर पहुंची तथा मामले की जांच करते हुए शव का पंचनामा कराया. तदोपरांत शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. घटना बाबत मृतक के परिजन के बयान पर स्थानीय थाना में 12 नामजद एवं अज्ञात आरोपितों के विरुद्ध हत्या को लेकर प्राथमिकी दर्ज करायी है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोढ़ा थाना क्षेत्र के कोलाशी ओपी के करमुटोला सिमरिया निवासी मो शहाबुद्दीन (भांजा) ने अपनी दो डिसमिल जमीन मो सुलेमान (मामा) को बिक्री के लिए एग्रीमेंट किया था. जिस एवज में शहाबुद्दीन ने कुछ राशि भी सुलेमान से एडवांस के तौर पर लिया था. जमीन की रजिस्टी को लेकर सुलेमान अक्सर शहाबुद्दीन को कहता रहता. लेकिन शहाबुद्दीन सुलेमान जमीन रजिस्टी की बात पर टालमटोल करता रहता. सोमवार की देर शाम शहाबुद्दीन अपने घर के दरवाजे पर था. उसी क्रम में मो सुलेमान, नजरूल, जब्बार, झब्बू सहित अन्य लोग शहाबुद्दीन के पास आ धमके तथा जमीन रजिस्ट्री को लेकर दोनों पक्ष में विवाद होने लगा.

इसी क्रम में शहाबुद्दीन की पुत्री अजमेरी एवं भतीजा रिजाबुल भी मौका स्थल पर पहुंच गये. दोनों के बीच विवाद इतनी बढ़ गयी कि मामला हाथापायी पर उतर गया. इस बीच आरोपित पक्ष की ओर से धारदार तलवार निकालकर शहाबुद्दीन पर सीधा प्रहार कर दिया. जिसमें उसका गुप्तांग कट गया और गंभीर रूप से घायल हो गया. तत्पश्चात थोड़ी ही देर में उसने दम तोड़ दिया. जबकि गुप्तांग कटने की बात पर स्थानीय लोग हत्या की वजह कुछ और भी बता रहे है. यह तो जांच का विषय है कि हत्या किस कारण से हुई है.

पुत्री व भतीजा को भी आरोपितों ने पीटकर किया घायल

शहाबुद्दीन एवं सुलेमान के बीच जब विवाद हो रहा था तो उस बीच शहाबुद्दीन की पुत्री अजमेरी एवं भतीजा रिजाबुल बीच बचाव करने पहुंचा था. लेकिन हमलावरों ने उसे भी पीटकर घायल कर दिया. घटना उपरांत उन दोनों को भी इलाज के लिए सदर अस्पताल में भरती कराया. घटना की सूचना मिलते ही कोढ़ा थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार, कोलाशी ओपी प्रभारी पुलिस दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच गयी तथा मामले की तफ्तीश करते हुए शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. घटना बाबत मृतक के परिजन के बयान पर स्थानीय थाना में सुलेमान सहित 12 लोगों को नामजद तथा अन्य के विरुद्ध कोढ़ा थाना में लिखित आवेदन देते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी है.

कहते हैं थानाध्यक्ष

थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार ने बताया कि तफ्तीश के क्रम में यह हत्या जमीनी विवाद में हुई है. शहाबुद्दीन ने अपनी जमीन सुलेमान को एग्रीमेंट किया था. जिसका एक एग्रीमेंट पेपर भी उन्हें प्राप्त हुआ है. मृतक के परिजन के बयान पर स्थानीय थाना में हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस हत्यारोपी की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें