नागरिक संशोधन बिल के विरोध में स्टेशन में तोड़फोड़

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

कटिहार : नागरिक संशोधन बिल के विरोध में कटिहार रेलमंडल के हरिश्चंद्रपुर रेलवे स्टेशन पर सैकड़ों प्रदर्शनकारियों ने शनिवार को हरिशंद्रपुर रेलवे स्टेशन में तोड़फोड़ की तथा रेलवे ट्रैक पर आगजनी करते हुए मालदा-कटिहार पैसेंजर ट्रेन पर पथराव कर ट्रेन को बाधित कर दिया.

प्रदर्शनकारियों ने ट्रेन के इंजन कक्ष को क्षतिग्रस्त की तथा ट्रेन में भी तोड़फोड़ की़ स्थानीय पुलिस, जीआरपी, आरपीएफ एवं आरएफ ने मोर्चा संभालते हुए आंसू गैस के गोले दागे, जिसके बाद भीड़ हटी़ रेलवे डीसीएम अमिताभ मिश्रा ने लॉ एंड ऑडर का हवाला देते हुए बताया कि कटिहार-गुवाहटी भाया कुमेदपुर रेलखंड पर चार ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है.
रेल रोको अभियान के कारण 11 ट्रेनें रद्द
समस्तीपुर. पूर्वोत्तर राज्यों में नागरिकता संशोधन बिल के विरोध में चल रहे आंदोलन का असर समस्तीपुर रेल मंडल के ट्रेनों पर भी हो रहा है. 15 दिसंबर को रवाना होने वाली इस ट्रेन का परिचालन सहरसा से रद्द करने का निर्णय लिया गया.
समस्तीपुर रेलमंडल के सीनियर डीसीएम वीरेंद्र कुमार ने बताया कि 13164 सहरसा-सियालदह एक्स. से सहरसा से रवाना नहीं होगी. इसके अलावा 15959 हावड़ा कामरुप एक्स., 13145 कोलकता राधिकापुर एक्स्प्रेस, 13163 सियालदह-सहरसा एक्सप्रेस, 13033 हावड़ा-कटिहार सहित अन्य ट्रेनें 15 दिसंबर को रद्द रहेंगी.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें