25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दुर्गावती नदी में डूबने से युवक की मौत, चचेरा भाई बचा

सोमवार की दोपहर थाना क्षेत्र के दुर्गावती नदी में स्नान करने गये एक 22 वर्षीय युवक की डूबने से मौत हो गयी. जबकि, उसके चचेरे भाई अरमान ने किसी तरह अपनी जान बचायी.

रामगढ़. सोमवार की दोपहर थाना क्षेत्र के दुर्गावती नदी में स्नान करने गये एक 22 वर्षीय युवक की डूबने से मौत हो गयी. जबकि, उसके चचेरे भाई अरमान ने किसी तरह अपनी जान बचायी. युवक की असामयिक मौत से परिजन सदमे में है. मृृतक सिसौड़ा गांव निवासी सरताज साई है. घटना की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले में जांच पड़ताल करने के बाद शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. जानकारी के अनुसार, सोमवार की दोपहर 10 दिनों पूर्व हैदराबाद से अपने गांव सिसौड़ा आये सरताज साई अपने चचेरे भाई अरमान साई के साथ गांव से तीन किलोमीटर दूर अकोढ़ी पुल के नीचे दुर्गावती नदी में स्नान करने गया था. पुल पाये के नीचे अधिक पानी होने के चलते युवक का पैर फिसला और वह गहरे पानी में डूबने लगा. इधर, सरताज को डूबता देख अरमान किसी तरह पानी में हाथ पैर मारते हुए बाहर निकला व जोर जोर से चिल्लाने लगा. इधर, युवक को डूबते देख नदी के आसपास मवेशियों को चारा खिला रहे चरवाहों ने नदी में छलांग लगा दी. किंतु सरताज को बचाने में नाकाम रहे. इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजनों ने मौके पर पहुंच पुलिस को फोन पर सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया. गौरतलब है कि मृतक के पिता शमशाद साई हैदराबाद में रहकर प्राइवेट नौकरी कर बच्चों का पालन पोषण करते थे. सरताज हैदराबाद में रहकर पिता के साथ कॉलेज में पढ़ाई करता था. 10 दिनों पूर्व गांव आया था. उसकी मौत नदी में डूबने से हो गयी. इधर, युवक की मौत की सूचना पर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें