27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कैमूर NH-2 पर सड़क हादसे में आंध्र के 4 पर्यटकों की मौत

कैमूर : जिले में रविवार को एक भीषण सड़क दुर्घटना में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी. जानकारी के मुताबिक मरने वाले सभी लोग पर्यटक हैं और आंध्र प्रदेश के रहने वाले हैं. घटना मोहनिया थाना क्षेत्र के कौड़ी राम गांव के पास घटी है जो नेशनल हाइवे 2 के पास है. एनएच पर […]

कैमूर : जिले में रविवार को एक भीषण सड़क दुर्घटना में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी. जानकारी के मुताबिक मरने वाले सभी लोग पर्यटक हैं और आंध्र प्रदेश के रहने वाले हैं. घटना मोहनिया थाना क्षेत्र के कौड़ी राम गांव के पास घटी है जो नेशनल हाइवे 2 के पास है. एनएच पर खड़े ट्रक में पर्यटकों से भरी एक तवेरा गाड़ी ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गांव के लोग बाहर निकल आये. घटना में कार के परखच्चे उड़ गये हैं.

स्थानीय लोगों ने की मदद

टक्कर की आवाज सुनने के बाद आस-पास के गांव के लोग जमा हो गये और काफी मश्क्कत के बाद गाड़ी में फंसे लोगों को बाहर निकाला. बाहर निकालने में दिक्कत होने पर कार के दरवाजे को तोड़ा गया. घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी है जबकि एक की मौत इलाज के दौरान हो गयी. बाकी को गंभीर अवस्था में अनुमंडल अस्पताल मोहनिया में भर्ती कराया गया है. वहां पर यात्रियों की गंभीर अवस्था को देखकर सभी को बनारस बीएचयू रेफर कर दिया गया है.

आंध्रप्रदेश से बनारस आये थे पर्यटक

जानकारी के मुताबिक सभी पर्यटक आंध्र प्रदेश के रहने वाले हैं. उन्होंने बनारस के एक गाड़ी को किराये पर लिया था और घुमने निकले थे. इसी बीच एनएच 2 पर तेजी से आ रही तवेरा गाड़ी अनियंत्रित होकर नेशनल हाइवे पर खड़े ट्रक से टकरा गयी. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें