1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. jehanabad
  5. bihar crime news double murder in jehanabad hotelier shot dead and nephew murdered in masaudhi

बिहार में डबल मर्डर, एक परिवार के दो लोगों की हत्या, जहानाबाद में चाचा तो मसौढ़ी में भतीजे को मारी गोली

बिहार के जहानाबाद से इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है जहां मंगलवार सुबह अपराधियों ने एक होटल कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. ठीक उसी समय में मसौढ़ी में होटल कारोबारी के चचेरे भाई की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bihar Crime News: बिहार में डबल मर्डर
Bihar Crime News: बिहार में डबल मर्डर
prabhat khabar

बिहार के जहानाबाद से इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है जहां मंगलवार सुबह अपराधियों ने एक होटल कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. कारोबारी अभिराम शर्मा पटना जिले के नीमा गांव के रहने वाले थे. ठीक उसी समय में मसौढ़ी में होटल कारोबारी के चचेरे भाई की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई.

हत्यारों की तस्वीर सीसीटीवी में कैद

बताया जा रहा है कि बाइक सवार अपराधियों ने मंगलवार की सुबह करीब 7 बजे होटल में घुसकर घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. जहानाबाद में अभिराम शर्मा की हत्यारों की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

डीएम और एसपी निवास के पास मर्डर 

सबसे हैरान करने वाली बात है कि जहानाबाद में जिस जगह पर स्वीट्स एवं जमीन कारोबारी को गोली मारी गई उससे चंद कदम की दूरी पर ही जिले के डीएम और एसपी का आवास है. इधर शहर के चर्चित स्वीट्स कारोबारी की सुबह-सुबह हुई हत्या से शहर में सनसनी फैल गई. होटल कारोबारी अभिराम शर्मा के मैरिज हॉल के पास आसपास के लोगों की भीड़ लग गई.

एनएच-83 जाम 

घटना की जानकारी मिलते ही एसडीपीओ सहित बड़ी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंच गई है. आक्रोशित लोगों शव को डीएम आवास से थोड़ी दूर आगे रखकर विरोध प्रदर्शन कर रहे एवं पटना गया एनएच - 83 को भी जाम कर दिया हैं. एनएच - 83 को जाम कर दिया है. जहानाबाद और पटना के मसौढ़ी में सुबह-सुबह हत्या का एंगल तलाशने में पुलिस जुटी है.

मसौढ़ी में भतीजे की हत्या 

अपराधियों ने अभिराम शर्मा के भतीजे दिनेश शर्मा की भी मंगलवार के ही दिन तीन गोली मारकर हत्या कर दी. दिनेश शर्मा किराना का दुकान चलाते थे. मृतक धनरूआ थाना के नीमा गांव का रहने वाले थे. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें