35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तेलंगाना के वारंगल जेल से फरार कैदी जहानाबाद से गिरफ्तार

जहानाबाद : तेलंगाना के वारंगल जेल से फरार कैदीराजेश यादव को पुलिस ने सोमवार की रात बिहार के जहानाबाद जिले के घोसी थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार राजेश जहानाबाद नगर थाना क्षेत्र के धनगांवा गांव का रहने वाला है. राजेश यादव वारंगल जेल में दो लोगों की हत्या में सजायाफ्ता है और […]

जहानाबाद : तेलंगाना के वारंगल जेल से फरार कैदीराजेश यादव को पुलिस ने सोमवार की रात बिहार के जहानाबाद जिले के घोसी थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार राजेश जहानाबाद नगर थाना क्षेत्र के धनगांवा गांव का रहने वाला है. राजेश यादव वारंगल जेल में दो लोगों की हत्या में सजायाफ्ता है और पिछले दिनों जेल से फरार हो गया था.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जहानाबाद के पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार ने मंगलवार को बतायाकि तेलंगाना के वारंगल जेल से फरार राजेश यादव को घोसी के सोहो बिगहा गांव से गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि वारंगल पुलिस को सूचना मिली थी कि फरार राजेश जहानाबाद में है और इसी सूचना के आधार पर तेलंगाना पुलिस रविवार को जहानाबद पहुंची थी.

बताया जाता है कि वारंगल जेल से फरार होने के बाद राजेश अपने रिश्तेदार शंकर यादव के गांव सोहोबिगहा में छिपकर रह रहा था. जहानाबाद के पुलिस अधीक्षक ने कहा कि कानूनी कागजी कारवाई के बाद तेलंगाना पुलिस राजेश को वहां ले जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें