24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

26 बोतल शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

चिहरा थाना क्षेत्र के गुहिया हाई स्कूल के समीप वाहन जांच के दौरान पुलिस ने एक बाईक से 26 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया हैं.

चकाई. चिहरा थाना क्षेत्र के गुहिया हाई स्कूल के समीप वाहन जांच के दौरान पुलिस ने एक बाईक से 26 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया हैं. साथ ही पुलिस ने एक बाइक को भी जब्त किया हैं. जानकारी देते हुए चिहरा थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एक बाइक पर दो व्यक्ति सवार होकर शराब लेकर गुहिया होते हुए सोनो की और जा रहा हैं. सूचना मिलने के बाद चिहरा थानाध्यक्ष अरविंद कुमार के नेतृत्व में गुहिया स्कुल दुम्मा के समीप पुलिस द्वारा बाइक जांच अभियान चलाया गया इसी दौरान सरौन कि और से आ रही एक बाइक को जब रोक कर जांच की गई तो उक्त बाइक के डिक्की में रखा 26 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद किया गया. जब्त शराब रायल स्टेग चेलेंजर और म्यूजिक मोमेंट कंपनी की बताई जाती है. वहीं पुलिस ने बाइक चालक एवं एक अन्य व्यक्ति जो बाइक पर सवार था मौके से ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बाइक को भी जब्त कर लिया. गिरफ्तार दोनों की पहचान सोनो थाना क्षेत्र के रहमत अंसारी एवं अजीज अंसारी के रूप में हुई है. पुलिस ने इस संदर्भ में गिरप्तार दोनों व्यक्ति पर मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. इस अभियान में थानाध्यक्ष के अलावे थाना के पुलिस जवान जवान शामिल थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें