1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. jamui
  5. bihar crime news after suspicion on wife freak young man strangles wife and daughter with marble cutter in jamui skt

पत्नी पर शक के बाद सनकी युवक ने मार्बल कटर से पत्नी-बेटी की गला रेतकर की हत्या

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
पत्नी-बेटी की गला रेतकर की हत्या
पत्नी-बेटी की गला रेतकर की हत्या
prabhat khabar

जमुई मुख्यालय स्थित कल्याणपुर मुहल्ले में एक सनकी पति में अपनी पत्नी व सात वर्षीया बेटी की गला रेतकर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देकर पति प्रमोद तांती फरार हो गया. घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्र के लोगों में सनसनी फैल गयी.

प्रमोद कुमार तांती किसी अन्य प्रदेश में रहकर राजमिस्त्री का काम करता था और मार्बल व पत्थर लगाने का भी काम किया करता था. दशहरा के अवसर पर वह घर आया था. इसी दौरान उसे अपनी पत्नी रीता देवी(30) पर शक हो गया. उसे यह संदेह था कि उसकी पत्नी का किसी अन्य युवक के साथ संबंध है. इसे लेकर दोनों के बीच लड़ाई होने लगी.

ग्रामीणों ने बताया कि गुरुवार की सुबह उसका दूसरा पुत्र ओम कुमार रोता हुआ घर से बाहर आया और उसने अपने चाची सहित अन्य लोगों को घटना की जानकारी दी. इसके बाद लोगों को इस पूरे वारदात का पता चला. प्राथमिक जांच में यह सामने आया है कि प्रमोद तांती ने मार्बल कटर से अपनी पत्नी रीता देवी और बेटी ज्योति कुमारी(7) का गला रेत दिया है.

इसकी सूचना मिलते ही एसडीपीओ डॉ राकेश कुमार, सदर थानाध्यक्ष चंदन कुमार, अवर निरीक्षक एके आजाद सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी वहां पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजकर छानबीन में जुट गये.

Posted by: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें