33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मां दुर्गा पर अश्लील टिप्पणी करने पर गिरफ्तार किये गये झाझा निवासी दिल्ली यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर

झाझा (जमुई) : दिल्ली विश्वविद्यालय के दयाल सिंह महाविद्यालय के हिंदी के प्रोफेसर केदार मंडल को दिल्ली पुलिस ने मां दुर्गा पर अश्लील टिप्पणी करने के जुर्म में रविवार को गिरफ्तार कर लिया. अश्लील टिप्पणी को लेकर उसके विरोध में दिल्ली पुलिस में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. अश्लील टिप्पणी को लेकर केदार मंडल के […]

झाझा (जमुई) : दिल्ली विश्वविद्यालय के दयाल सिंह महाविद्यालय के हिंदी के प्रोफेसर केदार मंडल को दिल्ली पुलिस ने मां दुर्गा पर अश्लील टिप्पणी करने के जुर्म में रविवार को गिरफ्तार कर लिया. अश्लील टिप्पणी को लेकर उसके विरोध में दिल्ली पुलिस में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. अश्लील टिप्पणी को लेकर केदार मंडल के विरुद्ध झाझा थाने में भी सोमवार को प्राथमिकी दर्ज की गयी है. गिरफ्तारी की पुष्टि केदार मंडल के पिता ने करते हुए विशेष कुछ भी बताने से इनकार किया.

कौन हैं केदार मंडल

केदार मंडल का घर झाझा प्रखंड क्षेत्र के धपरी गांव है. वह हिंदी से एमए-पीएचडी करने के बाद दिल्ली विश्वविद्यालय अंतर्गत दयाल सिंह कॉलेज में प्राध्यापक पद पर कार्यरत हैं. वह पैर से दिव्यांग हैं. तीन भाइयों में बड़े केदार शुरू से पढ़ने में मेधावी थे.

क्या है मामला

फेसबुक पर केदार मंडल ने हिंदुओं के आस्था के साथ खिलवाड़ करते हुए मां दुर्गा पर अश्लील व घिनौना पोस्ट किया है. इसके विरोध में दिल्ली पुलिस व झाझा पुलिस ने धारा 295, 295A के तहत प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें