1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. major road accident in gopalganj two killed one critical asj

गोपालगंज में बड़ा सड़क हादसा, दो की मौत, एक की हालत गंभीर

गोपालगंज जिले के थावे थाना क्षेत्र के इटवा पुल के पास दो विपरित दिशाओं से आती मोटरसाइकिल की आपस में हुई जोरदार टक्कर में दो लोगों की मौत हो गयी. मरनेवालों में एक महिला शामिल है. वहीं इस घटना में एक व्यक्ति की हालत काफी नाजुक बतायी जा रही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बिहार में भीषण सड़क हादसा
बिहार में भीषण सड़क हादसा
फाइल

बिहार. गोपालगंज जिले के थावे थाना क्षेत्र के इटवा पुल के पास दो विपरित दिशाओं से आती मोटरसाइकिल की आपस में हुई जोरदार टक्कर में दो लोगों की मौत हो गयी. मरनेवालों में एक महिला शामिल है. वहीं इस घटना में एक व्यक्ति की हालत काफी नाजुक बतायी जा रही है.

घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि एक बाइक पर सवार होकर हथुआ निवासी टप्पू मियां और सकीना खातून गोपालगंज अपने कुछ निजी काम से आ रहे थे. वहीं विपरीत दिशा से बाइक पर सवार होकर अरविंद भारती कहीं जा रहे थे. तभी इटवा पुल के पास दोनों गाड़ियों की आपस में जबरदस्त टक्कर हो गई.

इसने कारण गाड़ी पर सवार टप्पू मियां और सकीना खातून दोनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरे मोटरसाइकिल सवार अरविंद भारती बुरी तरह जख्मी हो गये. अरविंद भारती को तत्काल स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

वहां चिकित्सकों ने स्थिति को गम्भीर बताते हुए बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया है. वहीं पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें