1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. gopalganj thieves stole 11 lakhs rupees from indicash atm machine

गोपालगंज में एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे पर चोरों ने पोती कालिख, मशीन काट कर ले भागे 11 लाख रुपये

गोपालगंज में चोरों ने दो एटीएम से 11 लाख रुपये की चोरी कर ली. इस दौरान बदमाशों ने एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे पर कालिख पोत दिया था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मशीन काट कर ले भागे 11 लाख रुपये
मशीन काट कर ले भागे 11 लाख रुपये
Prabhat Khabar

गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के हरदिया चौक के पास मंगलवार की देर रात अपराधियों ने गैस कटर से काट कर दो एटीएम से 11 लाख रुपये की चोरी कर ली. इस दौरान बदमाशों ने एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे पर कालिख पोत दिया था. सूचना मिलने पर बुधवार की सुबह पुलिस ने मामले की जांच की. एटीएम मशीन में लगे सीसीटीवी कैमरे को निकाला गया है.

लगभग 11 लाख रुपये की चोरी

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मंगलवार की देर रात में चार अपराधी कार से इंडिकैश एटीएम के पास पहुंचे थे. और फिर शटर तोड़ने के बाद उन लोगों ने गैस कटर से दोनों मशीनों के कैश बॉक्स को काट दिया. अपराधियों ने कैश बॉक्स से लगभग 11 लाख रुपये की चोरी कर ली है. इस संबंध में सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने बताया कि चोरी के वक्त तेज बारिश हो रही थी. इसी दौरान अपराधियों द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है. घटना के वक्त एटीएम में गार्ड मौजूद नहीं था. लेकिन सीसीटीवी फुटेज में बदमाशों की बलेनो कार नजर आ रही है.

22 जून को डाला गया था कैश 

इंडिकैश के दोनों एटीएम मशीन में 22 जून को कैश डाला गया था. पुलिस के मुताबिक अपराधियों द्वारा एटीएम में कैश रखने वाले बॉक्स को काटकर रुपये निकाले गये हैं. हालांकि एटीएम से कितनी राशि थी. इसकी अभी तक आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की जा सकी है. पुलिस ने एटीएम कंपनी के अधिकारी और कर्मी से घटना के संदर्भ में स्टेटमेंट मांगा है.

गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी 

थानाध्यक्ष धनंजय राय ने घटना के संबंध में हरदिया चौक पर लोगों से पूछताछ की है. मामले में सदर एसडीपीओ ने बताया कि इंडिकैश कंपनी के अधिकारियों द्वारा अब तक किसी तरह का कोई भी आवेदन नहीं दिया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. और साथ ही घटना में शामिल बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए मोतिहारी व सीवान में छापेमारी भी की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें