1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. disco on a gun again in bihar video of bala waving arms with bala went viral asj

बिहार में रोक के बावजूद दिखा तमंचे पर डिस्को, बाला के साथ हथियार लहराते वीडियो हुआ वायरल

बिहार में हर्ष फायरिंग और हथियार का प्रदर्शन बदस्तूर जारी है. सरकार की लाख सख्ती के बाद भी कोई कुछ सुनने समझने को तैयार नहीं है. हर्ष फायरिंग के दौरान कई लोगों की पिछले कुछ वर्षों में मौत हो चुकी है, इसके बाद भी हथियारों का प्रदर्शन जारी है. ताजा तस्वीर गोपालगंज से आयी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
वायरल फोटो
वायरल फोटो
ट्वीटर

गोपालगंज. बिहार में हर्ष फायरिंग और हथियार का प्रदर्शन बदस्तूर जारी है. सरकार की लाख सख्ती के बाद भी कोई कुछ सुनने समझने को तैयार नहीं है. हर्ष फायरिंग के दौरान कई लोगों की पिछले कुछ वर्षों में मौत हो चुकी है, इसके बाद भी हथियारों का प्रदर्शन जारी है. ताजा तस्वीर गोपालगंज से आयी है.

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

समारोह में हथियार लहराने और बार बाला के साथ नाचते युवक को इसमें साफ साफ देखा जा सकता है. लोडेड पिस्टल से फायरिंग हो सकती थी. प्रशासन के रोक के बावजूद ऐसी तस्वीर का सामने आना चिंता का विषय है. बार बार हथियार लहराने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ऑर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था

विडियो के संबंध में बताया जाता है कि यह नगर थाना क्षेत्र के यादोपुर रोड का है. वहां शादी समारोह के दौरान ऑर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था. उसमें बार बालाओं के साथ एक युवक का हथियार लहराते और डांस किया था. उसी का विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सरकारी आदेशों की उड़ी धज्जियां

यादोपुर रोड में आयोजित शादी समारोह में स्टेज पर चढ़कर बार बाला ने हाथ में हथियार लेकर ठुमका लगाना शुरू किया तो लोग जोश में होश खो बैठे. स्टेज पर चढ़कर बार बाला संग युवक ठुमके लगाने लगे. इस दौरान बार बाला ने सरकारी आदेशों की धज्जियां उड़ाते हुए स्थानीय लोगों की सह पर जमकर पिस्टल लहराया.

कई घंटों तक ठुमके लगाये

हाथ में पिस्टल लेकर बार बाला ने युवक के साथ कई घंटों तक ठुमके लगाये, लेकिन इसकी भनक पुलिस को नहीं लगी. सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने बताया कि शादी समारोह में युवक के द्वारा हथियार लहराने का वीडियो सामने आया है. नगर थानाध्यक्ष से मामले की जांच कराई जा रही है. युवक की पहचान की जा रही है. पहचान के बाद जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें