25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दो बाइकों की टक्कर में दो युवकों की मौत, दो रेफर

कटेया थाना क्षेत्र के महंथवा गांव में दो बाइक की आमने-सामने टक्कर में दो लोगों की मौत हो गयी. वहीं, एक महिला समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. दोनों घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. मृतकों की पहचान गिरघर पोइया गांव निवासी रामएकबाल चौहान व नागेंद्र चौहान के रूप में हुई.

कटेया (गोपालगंज). कटेया थाना क्षेत्र के महंथवा गांव में दो बाइक की आमने-सामने टक्कर में दो लोगों की मौत हो गयी. वहीं, एक महिला समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. दोनों घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. मृतकों की पहचान गिरघर पोइया गांव निवासी रामएकबाल चौहान व नागेंद्र चौहान के रूप में हुई. बताया जाता है कि सेमरिया गांव निवासी मनीष ठाकुर अपनी मां को बथुआ बाजार से दवा करा कर आ रहे थे. वहीं, जमुनहा की तरफ से गिरघर पोइया गांव निवासी रामएकबाल चौहान व नागेंद्र चौहान घर जा रहे थे. महंथवा स्कूल के पास दोनों बाइकों में टक्कर हो गयी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों बाइकों के परखच्चे उड़ गये और दोनों बाइकों पर सवार चारों लोग बुरी तरह घायल होकर रोड पर ही तड़पने लगे. घटना की सूचना मिलते ही पंचदेवरी पिकेट प्रभारी गीता बिहारी पुलिस बल के साथ पहुंचे और स्थानीय लोगों के साथ मिलकर सभी घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पंचदेवरी में भर्ती कराया. प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने मनीष ठाकुर को मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया. वहीं, दोनों शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस इस हादसे की जांच-पड़ताल करने में जुटी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें