27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पीएम ने सिर्फ नफरत फैलाने का काम किया: तेजस्वी

विधानसभा के विपक्ष के नेता व पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने रविवार को महागठबंधन समर्थित वीआइपी प्रत्याशी प्रेमनाथ चंचल पासवान के लिए चुनावी जनसभा की.

संवाददाता, विजयीपुर विधानसभा के विपक्ष के नेता व पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने रविवार को महागठबंधन समर्थित वीआइपी प्रत्याशी प्रेमनाथ चंचल पासवान के लिए चुनावी जनसभा की. भोरे विधानसभा के विजयीपुर प्रखंड के मुसहरी में आयोजित जनसभा पीएम नरेंद्र मोदी व सीएम नीतीश कुमार को निशाने पर लिया. तेजस्वी यादव ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी बेरोजगारी, महंगाई, गरीबी और विकास की बात नहीं करते हैं, हिंदू-मुस्लिम, मंदिर- मस्जिद पर बात करते हैं. उनके द्वारा देशभर में पिछले 10 साल में सिर्फ झूठ बोलने और नफरत फैलाने का काम किया गया है. उन्होंने कहा कि बिहार में एनडीए चुनाव हार रहा है, इसलिए प्रधानमंत्री बार-बार बिहार आ रहे हैं. तेजस्वी यादव ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी बिहार के लिए क्या करेंगे, कुछ नहीं बोल रहे. वे गोबर को भी हलवा बना देते हैं. उन्होंने अपनी कमर की तरफ इशारा करते हुए कहा कि मेरी कमर में दर्द है. डॉक्टर ने कहा कि आपको तीन सप्ताह का बेड रेस्ट लेना होगा. मैंने कहा कि मैं तीन सप्ताह तक बेड रेस्ट करूंगा तब तक तो चुनाव ही खत्म हो जाएगा. डॉक्टर साहब मुझे दोनों टाइम इंजेक्शन दीजिए, लेकिन मैं जब तक पीएम नरेंद्र मोदी को बेड रेस्ट नहीं करा देता, तब तक मैं खुद आराम नहीं करूंगा. 10 साल में केंद्र ने कोई काम नहीं किया : तेजस्वी यादव ने कहा कि पिछले 10 साल में बिहार के लिए केंद्र सरकार ने कोई काम नहीं किया है. तेजस्वी यादव ने कहा कि हमने 17 महीने में पांच लाख बेरोजगारों को नौकरी दी, जिसे सीएम नीतीश कुमार 17 वर्षों में भी नहीं कर पाये. तेजस्वी यादव ने केंद्र में इंडिया गठबंधन की सरकार बनते ही एक करोड़ बेरोजगार युवाओं की नौकरी देने की बात कही. सांसद ने नहीं किया कोई काम : तेजस्वी यादव ने कहा कि गोपालगंज की जनता के लिए सांसद ने कोई काम नहीं किया है. केंद्र सरकार ने कोई योजना गोपालगंज के लिए नहीं दी. उन्हाेंने कहा कि हमारी सरकार आयी, तो सबेया एयरपोर्ट को चालू करायेंगे. किसानों की आय को दोगुनी करेंगे. तेजस्वी ने कि अपने गृह जिले में पहुंचने के बाद 17 साल की सरकार की उपलब्धियां गिनायीं. उन्होंने कहा कि भाजपा ने गोपालगंज व भोरे विधानसभा क्षेत्रों में कोई काम नहीं किया. हमारी 17 महीने की सरकार ने गोपालगंज को मेडिकल कॉलेज दिया. थावे मंदिर का सौंदर्यीकरण हो रहा है. ट्राॅमा सेंटर दिया. सदर अस्पताल का नया भवन बन रहा है. संविधान खतरे में है : मुकेश सहनी वीआइपी मुकेश साहनी ने कहा कि लोकतंत्र और बाबा साहब का संविधान आज खतरे में है. आज बाबा साहब का देन है कि एक मल्लाह का बेटा इस मंच से अपनी बातें रख रहा है. दिल्ली की सरकार संविधान और लोकतंत्र को नहीं मानती. पीएम नरेंद्र मोदी हमारे भी पीएम है और इस भारत की 140 करोड़ जनता के पीएम है. उन्होंने चुनाव में जो भी वादा किया उस वादे को पूरा नहीं कर सके. विशेष परिधान में पहुंचा समर्थक : तेजस्वी यादव को देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ पड़ी थी. लोगों का हुजूम मुसहरी की तरफ जाते दिखा. सभा स्थल पर विशेष परिधान में समर्थक पहुंचे थे. जहां बच्चों के हाथों में भी राजद का झंडा देखा गया. चुनावी सभा को जिलाध्यक्ष दिलीप कुमार सिंह, विधायक प्रेमशंकर यादव, राजेश कुशवाहा, गम्हा यादव, अमरेश यादव, संतोष यादव, राधा यादव आदि ने संबोधित किया. कार्यक्रम में श्यामबहादुर यादव, सुनीता कुशवाहा, राम अवधेश यादव, रविंद्र राम, सुनील यादव, सुनील बारी आदि राजद कार्यकर्ता मौजूद रहे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें