27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सीवान के पांच बदमाश तीन देसी कट्टे के साथ हुए गिरफ्तार, बड़ी वारदात की फिराक में थे अपराधी

पुलिस ने अपराध की योजना बनाकर पहुंचे सीवान के पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है. मीरगंज थाने की पुलिस ने जिगना ढाले के पास कार्रवाई की है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से तीन कट्टा, पांच कारतूस, दो मोबाइल फोन तथा एक लूट की बाइक बरामद की गयी है.

उचकागांव. पुलिस ने अपराध की योजना बनाकर पहुंचे सीवान के पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है. मीरगंज थाने की पुलिस ने जिगना ढाले के पास कार्रवाई की है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से तीन कट्टा, पांच कारतूस, दो मोबाइल फोन तथा एक लूट की बाइक बरामद की गयी है. एसपी स्वर्ण प्रभात ने मीरगंज थाने में प्रेस काॅन्फ्रेंस कर इसकी जानकारी दी. पुलिस गिरफ्तार अपराधियों के आपराधिक इतिहास को खंगाल रही है. बताया जाता है कि मीरगंज थानाध्यक्ष किशोरी चौधरी को गुप्त सूचना मिली कि मीरगंज थाना क्षेत्र के जिगना ढाले के समीप कुछ बदमाश बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं. गुप्त सूचना के आधार पर थानाध्यक्ष के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने जिगना ढाले के समीप छापेमारी की. पुलिस की छापेमारी में पांच लोगों को हिरासत में लेकर जांच-पड़ताल शुरू की गयी. जांच-पड़ताल के क्रम में हिरासत में लिये गये बदमाशों के पास से तीन कट्टा, पांच कारतूस तथा दो मोबाइल फोन बरामद किये गये. पुलिस ने बाइक बरामदगी के बाद कागजात की जांच की तो बाइक लूट की निकली. इसके बाद पुलिस ने सभी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. अपराधियों की गिरफ्तारी के बाद मीरगंज थाने की पुलिस जहां पूछताछ कर रही है. वहीं सीवान जिले के अलग-अलग थानों से संपर्क कर गिरफ्तार बदमाशों के आपराधिक इतिहास की भी जांच-पड़ताल की जा रही है. वहीं, इस गिरोह में शामिल अन्य लोगों की तलाश में छापेमारी कर रही है. मीरगंज थाना क्षेत्र के जिगना ढाले से अपराधियों की गिरफ्तारी में शामिल टीम के संबंध में एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि छापेमारी दल में मीरगंज थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर किशोरी चौधरी, पुलिस अवर निरीक्षक नेहा कुमारी, मनोज कुमार सिंह, विकास कुमार बिट्टू, मोहम्मद जबारुद्दीन तथा एग्री सुरक्षा बल के जवान शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें