25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ट्रेनों में लूटपाट व छिनतई करनेवाले तीन अपराधी गिरफ्तार, सामान जब्त

रेल पुलिस व आरपीएफ की टीम ने बुधवार को गया रेलवे स्टेशन परलूट व छिनतई की योजना बनाते तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया. आरोपितों की पहचान शंकर मांझी, सन्नी कुमार व राकेश सोनी के रूप में की गयी है.

गया. रेल पुलिस व आरपीएफ की टीम ने बुधवार को गया रेलवे स्टेशन स्थित पिलग्रीम प्लेटफॉर्म के पास लूट व छिनतई की योजना बनाते तीन अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. गिरफ्तार अपराधियों की पहचान डेल्हा थाना क्षेत्र के चमरटोली के रहनेवाले शंकर मांझी, डेल्हा थाना क्षेत्र के वागेश्वरी मंदिर के पास रहनेवाले सन्नी कुमार व शेरघाटी प्रखंड के सोनार टोली के रहनेवाले राकेश सोनी के रूप में की गयी है. इनके पास से तीन मोबाइल फोन, दो छोटा कैंची व दो ब्लेड के टुकड़े सहित अन्य सामान बरामद किये गये हैं. इस संबंध में पुलिस निरीक्षक सह रेल थानाध्यक्ष राजेश कुमार सिंह ने बताया कि ट्रेनों को सुरक्षित पास कराने को लेकर एक अभियान चलाया जा रहा था. इसी दौरान कुछ युवकों को बातचीत करते हुए देखा गया. पुलिस को देखने के बाद सभी अपराधी भागने लगे. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीनों अपराधियों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार अपराधियों ने पुलिस के समक्ष अपना गुनाह कबूल करते हुए बताया कि ट्रेनों में छिनतई करने की योजना बना रहे थे. गिरफ्तार अपराधियों के निशानदेही में फरार अपराधियों की पहचान की गयी है. पहचान अपराधियों की गिरफ्तार के लिए लगातार छापेमारी की गयी. रेल थानाध्यक्ष राजेश कुमार सिंह ने बताया कि वागेश्वरी गुमटी, डेल्हा, खरखुरा, डोम टोली, भुईं टोली, ईश्वर चौधरी हॉल्ट सहित अन्य जगहों पर छापेमारी की गयी है. कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें