1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gaya
  5. gaya road accident 3 dead angry people set veichels on fire in bihar news

Bihar Accident News: गया में बाइक सवार तीन लोगों की मौत, आक्रोशितों ने वाहनों में लगाई आग

बिहार के गया में सड़क हादसे को दौरान 3 युवकों की मौत हो गई. शुक्रवार शाम गया-पटना मुख्य मार्ग स्थित चाकंद थाना क्षेत्र की ओर बाइक से बारात में शरीक होने के लिए निकले थे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bihar Accident News
Bihar Accident News
फाइल

बिहार के गया में सड़क हादसे को दौरान 3 युवकों की मौत हो गई. शुक्रवार शाम गया-पटना मुख्य मार्ग स्थित चाकंद थाना क्षेत्र की ओर बाइक से बारात में शरीक होने के लिए निकले थे. तीनों युवक एक ही मोहल्ले के रहने वाले बताए जाते हैं. घटना की खबर मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं, घटना से गुस्साए लोगों ने दो वाहनों को आग के हवाले कर दिया. मौके पर पहुँच पुलिस ने तीन में से एक डेड बॉडी को काफी मशक्कत के बाद मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा.

बारात में जा रहे थे तीनों युवक

मृतक अमित मांझी के शव के साथ आए विश्वजीत कुमार ने बताया कि गया शहर के बड़की डेल्हा मोहल्ले से एक युवक की बारात जहानाबाद के टेहटा जा रही थी. बारात जाने के लिए लोग ऑटो और बाइक से निकले थे. इसी क्रम में चाकंद थाना के चमंडी के पास एक बाइक पर सवार तीन युवकों को मालवाहक टेंपो ने सामने से टक्कर मार दी. हादसे में युवक अमित कुमार की मौत घटनास्थल पर हो गई. उसके थोड़ी देर बाद युवक राजा और विकी कुमार की भी मौत हो गई. सभी एक ही मोहल्ले डेल्हा रहने वाले थे. मृतकों में अमित कुमार, राजा कुमार और विक्की कुमार शामिल हैं, जिनकी उम्र 18 से 20 साल के बीच की बताई जा रही है.

पोस्टमॉर्टम नहीं कराना चाहते थे परिजन

मृतक के परिजन शव का पोस्टमॉर्टम नहीं करना चाहते थे. इसे लेकर मेडिकल में पहुंचे बड़की डेल्हा से परिजन अमित के शव लेकर अस्पताल से भागने की कोशिश करने लगे. इसी क्रम में मगध मेडिकल थाना अध्यक्ष शैलेश कुमार ने उन्हें रोका तो परिजन उनसे भी उलझ गए. किसी तरह युवकों को रोका गया और पुलिस ने कड़ा रुख अख्तियार किया. डेल्हा थाना के थानाध्यक्ष ने बताया है कि मृतक उनके थाना क्षेत्र के बड़की डेल्हा मोहल्ले का रहने वाला था.

वाहनों को फूंका

इस संबंध में मेडिकल पहुंचे प्रशिक्षु आईपीएस सह विधि व्यवस्था डीएसपी भारत सोनी ने कहा है कि अब तक अस्पताल में एक ही शव पहुंचा है. दो और के गंभीर होने की सूचना थी, हालांकि उनका कहां इलाज किया जा रहा है, यह पता नहीं चल सका है. ऐसे में फिलहाल एक ही मौत की पुष्टि हुई है. बताया कि घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने एक ट्रक और एक पिकअप वाहन में आग लगा दिया और मौके पर रोड़ेबाजी भी की है. ऐसा करने वाले असामाजिक तत्वों को चिन्हित किया जा रहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें