1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gaya
  5. fir filed for murder on family of girlfriend in murder case of youth

युवक की हत्या मामले में प्रेमिका के परिजनों पर प्राथमिकी दर्ज

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
Twitter

गया: वजीरगंज थाना क्षेत्र के केनारपहाड़पुर पंचायत स्थित रूदई गांव के बधार में एक कुआं से रविवार की शाम 17 वर्षीय युवक का शव बरामद किये जाने के उपरांत परिजनों ने संजय यादव सहित पांच लोगों को नामजद करते हुए मनोज की हत्या कर कुआं में डालने का आरोप लगाया है. मृतक मनोज कुमार के पिता मिट्ठु दास के बयान पर वजीरगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

परिजनों के अनुसार वह पिछले दो दिनों से गायब था. इसकी परिजन तलाश कर रहे थे. मृतक के बड़े चचेरे भाई प्रमोद दास ने बताया कि मनोज इंटर पार्ट टू का होनहार छात्र था. मनोज का मैट्रिक की पढ़ाई के क्रम में गांव के ही एक लड़की के साथ प्रेम-प्रसंग का मामला चल रहा था. हाल ही में लड़की के परिजनों से कहासुनी होने के बाद जान मारने की भी धमकी दी गयी थी. वह पिछले दो दिनों से गायब था. हमलोग उसे ढूंढने का प्रयास कर रहे थे. लेकिन, उसका कोई पता नहीं चल सका. संभवत: इसी मामले को लेकर उसकी हत्या कर शव को कुआं में डाल दिया गया.

थानाध्यक्ष अब्दुल गफ्फार ने बताया कि शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के उपरांत परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कानूनी कार्रवाई की जायेगी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें