30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ऑटो की चपेट में आने से दिव्यांग की मौत, सड़क जाम

गया-पटना मुख्य मार्ग पर कामता नगर के समीप ट्राइसाइकिल से शौच के लिए जा रहे दिव्यांग रितु दास की ऑटो के धक्के से मौत हो गयी. रितु दास की मौत के बाद उग्र ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर यातायात को बाधित कर दिया.

खिजरसराय. गया-पटना मुख्य मार्ग पर कामता नगर के समीप ट्राइसाइकिल से शौच के लिए जा रहे दिव्यांग रितु दास की ऑटो के धक्के से मौत हो गयी. रितु दास की मौत के बाद उग्र ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर यातायात को बाधित कर दिया. ग्रामीणों का आरोप था कि स्पीड ब्रेकर नहीं रहने के कारण वाहनों की बेलगाम गति के कारण प्रतिदिन दुर्घटनाएं हो रही हैं. तीन दिन पूर्व भी एक बालक की मौत हो गयी थी और उसके बाद फिर घटना घट गयी है. प्रशासन के अधिकारियों के पहुंचने के बाद ग्रामीणों का कहना था कि ऐसे लोग झांकने नहीं आते हैं और जब सड़क पर उतरते हैं तो सभी लोग पहुंच जाते हैं. मौके पर नीमचक बथानी एसडीओ गोपाल कुमार, डीएसपी प्रकाश कुमार, बीडीओ कुमारी सुमन, स्थानीय मुखिया राजवल्लभ पासवान सहित पुलिस बल के जवान पहुंचे थे. सुबह सात बजे से जाम लगने के बाद यात्री काफी हलकान हो गये थे. काफी मान मनौव्वल के बाद चुनाव के बाद नियम संगत रूप से मुआवजा देने के आश्वासन के बाद जाम समाप्त हो गया. मृतक की पत्नी अनीता देवी आंगनबाड़ी में सहायिका के पद पर है. अमृत रितु दास के चार बच्चे हैं. जाम समाप्त होने के बाद प्रशासन के अधिकारियों ने राहत की सांस ली.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें