34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तीन के बदले एक फुट गड्ढे में ही डाला जा रहा पाइप

गया : नगर प्रखंड की नैली पंचायत में मुख्यमंत्री नल जल योजना के तहत चल रहे काम में लापरवाही बरती जा रही है. इसे लेकर लोगों में काफी नाराजगी है. लोगों का कहना है कि अगर जल्द ही इस दिशा में पीएचइडी कोई कदम नहीं उठाता है, तो लोग सड़क पर उतर प्रदर्शन करेंगे. प्राप्त […]

गया : नगर प्रखंड की नैली पंचायत में मुख्यमंत्री नल जल योजना के तहत चल रहे काम में लापरवाही बरती जा रही है. इसे लेकर लोगों में काफी नाराजगी है. लोगों का कहना है कि अगर जल्द ही इस दिशा में पीएचइडी कोई कदम नहीं उठाता है, तो लोग सड़क पर उतर प्रदर्शन करेंगे. प्राप्त जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री नल जल योजना के तहत नैली पंचायत में पाइप बिछाने का काम चल रहा है. इस काम का ठेका अखिलेश कुमार को मिला है.

मुख्यमंत्री नल जल योजना के तहत पाइपलाइन बिछाने के लिए तीन फुट गड्डे का नियम है. लेकिन, यहां ठेकेदार के द्वारा एक से डेढ़ फुट गड्डा खोद कर ही पाइप डाला जा रहा है. इतना ही नहीं, पाइप की क्वालिटी भी काफी खराब है. इसे लेकर लोग काफी नाराज हैं.
वार्ड नौ की बोरिंग भी फेल : इस योजना के तहत नैली पंचायत के पांच वार्डों में काम होना है. ठेकेदार के द्वारा यहां काम में लापरवाही इस कदर बरती गयी है कि वार्ड नौ में की गयी बोरिंग फेल हो गयी है, जबकि इस बोरिंग से अभी पानी की आपूर्ति शुरू नहीं की गयी है. हालांकि इस मामले में कुछ दिन पहले जेई के स्तर पर जांच की गयी है.
शिकायत मिली है, होगी कार्रवाई : इस काम को देख रहे पीएचइडी के जेई अशोक कुमार ने कहा कि उन्हें इस मामले में शिकायत प्राप्त हुई है. इसके बाद स्पॉट पर जाकर काम को देखा गया. उन्होंने कहा कि ठेकेदार को कहा गया है कि वे अगर काम में लापरवाही बरतेंगे तो उनके खिलाफ कार्रवाई होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें