1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. delhi police arrested bhagalpur women allegations on oxygen cylinder and remdesivir black marketing in coronavirus pandemic avh

दिल्ली में Oxygen Cylinder और Remdesivir की कालाबाजारी मामले में कार्रवाई, भागलपुर की महिला गिरफ्तार, 90 लाख के फर्जीवाड़े का है आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Oxygen Cylinder Crisis
Oxygen Cylinder Crisis
pti

राजधानी दिल्ली में ऑक्सीजन सिलेंडर और रेमडिसिवियर कालाबाजारी मामले में दिल्ली पुलिस ने बिहार के भागलपुर जिले से एक महिला को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि उक्त महिला और उनके परिवार के खाते में करोड़ों रुपए के ट्रांजेक्शन हुए हैं, जिसके बाद एक शिकायत के आधार पर इन्हें गिरफ्तार किया गया है.

जानकारी के अनुसार दिल्ली में हुए ऑक्सीजन सिलेंडर और रेमडिसिविर की कालाबाजारी मामले को लेकर दिल्ली पुलिस की एक टीम शनिवार को भागलपुर पहुंची. यहां पर पुलिस ने एक दर्जन से अधिक लोगों की तलाश में छापेमारी कर घोघा थाने के पक्की सराय से एक महिला को गिरफ्तार किया. वहीं पुलिस ट्रांजिट रिमांड के लिए स्थानीय कोर्ट पहुंची, जिसके बाद कोर्ट बंद होने की वजह से उन्हें रविवार को बुलाया गया.

पति ईंट भट्ठा में है मजदूर- बताया जा रहा है कि उक्त महिला के पति पास के ईंट भट्ठे में मजदूर है. बताया जा रहा है कि रेमडिसिविर कालाबाजारी मामले में कोई बड़ी साज़िश है और एक गैंग इसके पीछे काम कर रही है. वहीं पुलिस टीम पूरे मामले की छानबीन का दावा कर रही है.

कोरोना काल में हुआ था खुलासा- बता दें कि राजधानी दिल्ली में कोरोना के पीक समय में रेमडिसिविर दवा और ऑक्सीजन सिलेंडर की कालाबाजारी का मामला सामने आया था. लोगों ने अलग अलग थानों में फर्जीवाड़े का केस दर्ज किया था, जिसके बाद दिल्ली पुलिस की एक टीम ने मामले की छानबीन शुरू की थी.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें