1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. darbhanga
  5. bihar news in darbhanga masked criminal robbed a businessman looted jewelry

Bihar News: दरभंगा में नकाबपोश अपराधियों ने व्यवसायी को लूटा, घर जाते वक़्त आभुषणों से भरा बैग छीना

ज्वेलरी व्यवसायी को दुकान बंद कर घर जाते वक्त बाइक सवार तीन नकाबपोश अपराधियों ने लूट लिया. भांजे को पिस्टल के निशाने पर रख अपराधी बैग छीनकर अपाची बाइक से भाग निकले, पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
दूकान पर सीसीटीवी फुटेज देखती पुलिस
दूकान पर सीसीटीवी फुटेज देखती पुलिस
Prabhat khabar

दरभंगा के बहेड़ी के बाजार में अलंकार ज्वेलर्स के संचालक से हथियार के बल पर अपराधियों ने बैग में रखे जेवरात व आवश्यक कागजात लूटकर भागने में कामयाब रहा. घटना रविवार की रात की है. व्यवसायी श्याम सुंदर प्रसाद अपनी दूकान बंद कर घर जा रहे थे. इसी बीच नकाबपोश तीन अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया. घटना को अंजाम देने के क्रम में अपराधियों के साथ व्यवसायी की हाथापाई भी हुई. व्यवसायी के साथ घर लौट रहे उनके भांजे को पिस्टल के निशाने पर रख अपराधियों ने बैग छीनकर अपाची बाइक से भाग निकले.

पीड़ित व्यवसायी ने पुलिस को पांच ग्राम सोने की नथिया, एक ग्राम का एक जोड़ा टॉप्स, पांच ग्राम सोने के लरी, लॉकेट हनुमानी के साथ-साथ जरूरी कागजात व दुकान की चाबी लूटने का आरोप लगाया है. व्यवसायी का घर एसबीआइ के निकट समस्तीपुर जिला की सीमा पर है, जबकि प्रतिष्ठान छोटी महावीर मंदिर के निकट है. व्यवसायी लूट के जेवरात की कीमत एक लाख रुपया अनुमानित बता रहे हैं. मामले में पुलिस प्राप्त आवेदन के आलोक में प्रतिष्ठान व घटनास्थल के आसपास की सीसीटीवी फुटेज से अपराधी की पहचान में जुटी है, लेकिन देर शाम तक पुलिस को कुछ सुराग नहीं मिल सका है.

सूचना पर परिजनों ने प्रमोद को इलाज के लिए पीएचसी भेजते हुए पुलिस को घटना की सूचना दी. जानकारी मिलते ही पुलिस पूरी रात छानबीन में जुटी रही, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिल सकी है. आए दिन बाजार सहित आसपास के गांव में बाइक चोरी व छिनतई की घटना काफी बढ़ जाने से व्यवसायी सहित आम लोग भयभीत हैं. घटना को लेकर व्यवसायी संघ के अध्यक्ष अजय लाल ने घटना की निंदा करते हुए पुलिस से विशेष मुहिम चलाकर अपराध पर नियंत्रण करने व व्यवसायी की सुरक्षा की मांग की है. इस संबंध में पुलिस निरीक्षक पवन कुमार सिंह ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस कार्रवाई में जुटी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें