38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सड़क पर खड़े वाहन से डीजल चोरी करते अंतर्राज्यीय गिरोह के तीन सदस्य धराये

उत्तर प्रदेश से बिहार तक एनएच पर खड़ेवाहनों से करते थे डीजल की चोरी दरभंगा : एन एच 57 पर खड़े वाहन से डीजल की चोरी करते तीन शातिर को जिला पुलिस ने सोमवार को रंगे हाथ दबोच लिया. तीनों मब्बी ओपी ओवर ब्रिज के पास खड़े वाहन से डीजल की चोरी कर रहे थे. […]

उत्तर प्रदेश से बिहार तक एनएच पर खड़ेवाहनों से करते थे डीजल की चोरी

दरभंगा : एन एच 57 पर खड़े वाहन से डीजल की चोरी करते तीन शातिर को जिला पुलिस ने सोमवार को रंगे हाथ दबोच लिया. तीनों मब्बी ओपी ओवर ब्रिज के पास खड़े वाहन से डीजल की चोरी कर रहे थे. इसी दौरान वाहन के चालक की नजर चोर पर पड़ी. वाहन चालक के शोर मचाने पर तीनों चोर भागने लगे.

मब्बी ओपी की गश्ती पुलिस ने पीछा करते हुए तीनों को शोभन के पास पकड़ लिया. चारों के पास से उजले रंग की एक पिकअप व चार सौ लीटर का 15 गैलेन बरामद किया गया है. सिटी एसपी योगेन्द्र कुमार ने बताया कि तीनों अंतर्राज्यीय चोर गिरोह का सदस्य है. यूपी से बिहार तक एनएच पर खड़े वाहनों से सभी डीजल चोरी करता था.

जिला पुलिस को लगातार शिकायत मिल रही थी. चोरी की घटना को अंजाम देने वालों में मुजफ्फरपुर जिला के बोचहां थाना क्षेत्र के कमले वलिया गांव निवासी कृष्णमोहन राय का पुत्र रोहित कुमार, यूपी के बहराइच जिला के विशेश्वरगंज थाना क्षेत्र के लाखारामपुर निवासी शेषराज का पुत्र राजन कुमार व इसी क्षेत्र के पारस राम का पुत्र संतोष कुमार है. सिटी एसपी ने बताया कि तीनों के अपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें