दरभंगा : मंत्री की गाड़ी पर हमला, एक गिरफ्तार, पीड़ितों से मिलकर लौटने के दौरान हुई घटना

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

पत्थरबाजी में मंत्री के वाहन का शीशा फूटा

दरभंगा : खाद्य आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री मदन सहनी की गाड़ी पर गुरुवार को कुछ लोगों ने रोड़ेबाजी कर दी. इसमें मंत्री के वाहन का शीशा टूट गया. इस मामले में पुलिस ने युवक मो. शाही को हिरासत में लिया है. सहनी झगरूआ गांव में बुधवार की दोपहर हुई अगलगी के बाद पीड़ितों से मिलने गये थे. वहां से लौटने के दौरान झगरूआ चौक पर करीब आधा दर्जन लोग नारेबाजी करने लगे. इसी दौरान उनकी गाड़ी पर पत्थरबाजी कर दी, जिससे स्काॅर्पियो के पीछे का शीशा टूट गया.

मंत्री के सुरक्षा गार्ड तथा वहां जुटे उनके समर्थकों ने किसी तरह मामले को शांत किया. इसी दौरान पहुंची पुलिस ने एक युवक मो. शाही को तत्काल हिरासत में ले लिया. मंत्री के गार्ड स्पेशल ब्रांच के अशोक तिवारी के आवेदन पर तीन-चार लोगों को नामजद किया गया है. एसएसपी बाबू राम ने बताया कि मंत्री के गार्ड के आवेदन पर जमालपुर थाने में प्राथमिक दर्ज कर ली गयी है.

साजिश के तहत किया गया हमला : मंत्री

मंत्री ने कहा कि साजिश के तहत सुनियोजित तरीके से उनके साथ इस तरह का व्यवहार किया गया है. उन्होंने इस मामले में मुखिया मो. आदिल सहित अन्य लोगों के शामिल होने की भी बात कही. उन्होंने बताया कि नारेबाजी कर रहे लोगों के साथ उनके समर्थकों के बीच हाथापाई भी हो गयी. इसी दौरान उनकी गाड़ी का शीशा पत्थर मारकर तोड़ दिया गया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें