25.1 C
Ranchi
Wednesday, February 21, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबिहारपूर्वी-चंपारणबिहार: मोतिहारी में गैस सिलेंडर में लीकेज से लगी आग, खाना बनाने के दौरान हुए हादसे में 15 से...

बिहार: मोतिहारी में गैस सिलेंडर में लीकेज से लगी आग, खाना बनाने के दौरान हुए हादसे में 15 से अधिक लोग झुलसे

मोतिहारी के रामगढ़वा प्रखण्ड क्षेत्र के पलनवा थाना अंतर्गत पखनहिया गांव में खाना बनाने के दौरान गैस सिलेंडर में रिसाव के कारण भीषण आग लग गयी. इस हादसे में 15 से अधिक लोग झुलस गए. जख्मी में कई लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है.

Bihar News: मोतिहारी में रसोई गैस सिलेंडर में रिसाव के कारण आग लगने की घटना घटी है जिसमें 15 से अधिक लोग झुलस गए हैं. गुरुवार की देर शाम की यह घटना है. जहां गैस पर खाना बनाने के दौरान गैस रिसाव से आग लगी. घटना रामगढ़वा प्रखण्ड क्षेत्र के पलनवा थाना अंतर्गत पखनहिया गांव की है. सभी जख्मी लोगों को इलाज के लिए बेतिया व रक्सौल ले जाया गया है. घटना की सूचना पर पलनवा थाना की पुलिस अग्निशामक की गाड़ी के साथ घटना स्थल पर पहुंची पुलिस बचाव कार्य में जुट गयी.

यह घटना गुरुवार देर शाम की बतायी जाती है. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार पखनहिया निवासी अच्छेलाल साह की पत्नी गैस चूल्हे पर खाना बना रही थी इसी दौरान गैस रिसाव के कारण यह हादसा हो गया. जिसमें रंजन गुप्ता, मिथलेश गुप्ता, सोनू गुप्ता, जोधा साह, विनोद साह, कन्हैया साह, मुकेश कुमार, प्रदीप कुमार, काजल कुमारी, साक्षी कुमारी, जगमती देवी, राहुल कुमार, लालू, संजू, मंजू, पिन्टू कुमार, दीपक कुमार सहित करीब 15 से अधिक महिला व पुरुष जलने से झुलस गये. जिन्हें स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में इलाज के लिए बेतिया व रक्सौल ले गये. जिसमें कुछ लोगों की स्थिति चिंताजनक है.

घटना की खबर पर गांव में भगदड़ की स्थित उत्पन्न हो गयी. चारों ओर चीख पुकार से अफरा-तफरी का माहौल बन गया. बाद में लोगों की भीड़ घटना स्थल पर उमड़ पड़ी व लोग राहत व बचाव कार्य में जुट गये. वहीं घटना की खबर सुन घटनास्थल पर अंचलाधिकारी मणिभूषण कुमार, सहित अन्य लोग पहुंचे और स्थिति की जानकारी ली.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें