25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पूचं : सनके हाथी से जान बचा भागते समय बोलेरो के नीचे आया महावत, मौत

कोटवा (पूचं) : थाना क्षेत्र के एनएच 28 पर कोटवा वृतिटोला गांव के पास पिपराकोठी से कोटवा आ रहा हाथी अचानक भड़क गया और महावत की ओर लपका़ सनके हाथी से बचने के लिए महावत एनएच के दूसरी तरफ भागा. इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रहे बोलेरो की चपेट में आ गया. इससे उसकी […]

कोटवा (पूचं) : थाना क्षेत्र के एनएच 28 पर कोटवा वृतिटोला गांव के पास पिपराकोठी से कोटवा आ रहा हाथी अचानक भड़क गया और महावत की ओर लपका़ सनके हाथी से बचने के लिए महावत एनएच के दूसरी तरफ भागा. इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रहे बोलेरो की चपेट में आ गया.
इससे उसकी मौत हो गयी़ अचानक सामने आये महावत को बचाने में बोलेरो भी पलट गया, जिससे दर्जन भर लोग घायल हो गये. घटना के बाद हाथी अनियंत्रित हो गया. वह इधर-उधर दौड़ने लगा. इससे वहां अफरातफरी मच गयी. एनएच का दोनों लेन जाम हो गया. महावत की पहचान पिपरा थाना क्षेत्र के सरियातपुर निवासी दुर्गा पासवान के रूप में हुई है. हाथी उसी गांव के अनिल ठाकुर का है.
जानकारी के अनुसार, एनएच पर महावत हाथी को लेकर जा रहा था कि वह अचानक सनक गया और उत्पात मचाने लगा. हाथी महावत की दौड़ा. महावत बचने के लिए भागा, लेकिन बोलेरो की चपेट में आ गया, जिससे मौत हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें