1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. buxar
  5. bihar sharab badni news smugglers base becomes shanti nagar buxar murders happen for smuggling heroin and liquor skt

बक्सर का शांति नगर बना तस्करों का अड्डा, हेरोइन और शराब की तस्करी को लेकर होती है हत्याएं...

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
Prabhat khabar

बक्सर. मुफस्सिल थाना के शांति नगर इन दिनों तस्करों का अड्डा बना हुआ है. इस पूरा इलाके में हेरोइन और शराब की तस्करी की जाती है. पुलिस कई बार छापेमारी कर हेरोइन के साथ कई तस्करों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. लेकिन अब तक हेरोइन की तस्करी जारी है. पुलिस भी हेरोइन की तस्करी को लेकर सख्त है. पुलिस ने हेरोइन की तस्करी करने वाले के खिलाफ कई बार अभियान चला चुकी है.

अब तक लगभग दो दर्जन से अधिक तस्करों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. लेकिन इस पूरे इलाके में अभी भी तस्करी का काम जोरों पर है. पुलिस हफ्ते में दो से तीन बार पूरे इलाके में छापेमारी करती है. वहीं कुछ दिन पहले मादक पदार्थ की वजह से एक युवक पवन कुमार की हत्या कर फेंक दिया गया. जब पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला कि हेरोइन को लेकर उसकी हत्या की गयी है. इसके बाद पुलिस ने कई बार छापेमारी कर पूरे गैंग की सफाया करना चाहा, लेकिन पुलिस भी असफल रही.

लोगों ने बताया कि शांति नगर इलाके में शराब और हेरोइन की बड़े पैमाने पर तस्करी की जाती है. इस इलाके में पुरुषों की अपेक्षा महिलाएं तस्करी का काम जोरों पर कर रही है. पुलिस ने कई महिलाओं को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. जेल से छूटने के बाद भी महिलाएं इलाके में तस्करी को लेकर सक्रिय हैं. कई बार एसपी कार्यालय पर प्रदर्शन किया गया. केवल अधिकारियों द्वारा आश्वासन दिया गया. लेकिन आज तक पूरे गिरोह का पुलिस ने सफाया नहीं किया. जिसकी वजह से आज की युवा पीढ़ी नशे की लत में पूरी तरह चूर हो चुके हैं.

वहीं पवन हत्याकांड में पुलिस को भी एक महिला तस्कर पर शक है. पुलिस भी उसकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है. सदर एसडीपीओ गोरख राम ने बताया कि शांति नगर में कई बार रेड किया गया. लेकिन तस्कर पुलिस के पहुंचने से पहले ही सतर्क हो जा रहे हैं. पुलिस एक अभियान चलाकर पूरे गैंग का बहुत जल्द पर्दाफाश कर देगी.

Posted by : Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें