27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ट्रक के धक्के से रेल फाटक टूटा, परिचालन रहा बाधित

बक्सर : दानापुर-पंडित दीन दयाल उपाध्याय रेलखंड के चौसा रेलवे स्टेशन के पश्चिमी फाटक में एक ट्रक ने जोरदार धक्का मार दिया, टक्कर से गेट की पाइप टूट गयी. वहीं धक्का मारने के बाद ट्रकचालक वाहन लेकर भागने में सफल रहा. गेट की पाइप टूटने से क्रॉसिंग के फाटक को बंद करने में परेशानी होने […]

बक्सर : दानापुर-पंडित दीन दयाल उपाध्याय रेलखंड के चौसा रेलवे स्टेशन के पश्चिमी फाटक में एक ट्रक ने जोरदार धक्का मार दिया, टक्कर से गेट की पाइप टूट गयी. वहीं धक्का मारने के बाद ट्रकचालक वाहन लेकर भागने में सफल रहा. गेट की पाइप टूटने से क्रॉसिंग के फाटक को बंद करने में परेशानी होने लगी. फाटक को ठीक करने में रेलवे कर्मचारियों को काफी मशक्कत करनी पड़ी.

इसके बाद करीब एक घंटे के बाद परिचालन को सुचारु रूप से चालू किया गया. बताया जाता है कि रविवार की देर शाम करीब 7 बजे ट्रेनों के आगमन की सूचना पर गेटमैन फाटक बंद कर रहा था. तभी चौसा की तरफ से कोचस की तरफ जा रहे एक अनियंत्रित ट्रक ने गेट में जोरदार धक्का मार दिया. धक्का मारने के बाद ट्रकचालक वाहन लेकर भाग गया. गेटमैन ने इसकी सूचना कंट्रोल को दी. वहीं सूचना मिलते ही ट्रेनों को जहां-तहां खड़ा करना पड़ा.
इसके लिए रेलवे ने क्रॉसिंग पर मानव बल को लगाया और करीब एक घंटा के बाद फाटक को पूरी तरह से ठीक किया गया. साथ ही परिचालन को सुचारु रूप से चालू किया गया. वहीं आरपीएफ इंस्पेक्टर महेंद्र प्रसाद ने बताया कि धक्का मारने के बाद ट्रकचालक वाहन लेकर फरार होने में सफल रहा. ट्रक का नंबर मिल गया है. मामले की जांच की जा रही है. ट्रक को चिह्नित करने के लिए छापेमारी की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें