पेड़ से टकराकर बाइक सवार युवक की हुई मौत

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

राजपुर : थाना क्षेत्र के नागपुर रामपुर मुख्य पथ पर डेवीडेहरा गांव के समीप पेड़ से टकराकर बाइक सवार की मौत हो गयी. मिली जानकारी के अनुसार नागपुर गांव का रहने वाला परमात्मा बिंद उम्र 35 वर्ष पिता भुलेल बिंद मंगलवार की देर शाम आठ बजे बाइक से उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जा रहा था.

जैसे ही इसकी बाइक डेवीडेहरा गांव के समीप पहुंची. घने कोहरे के कारण रास्ता दिखायी नहीं दिया. जिस कारण बाइक सीधे रोड किनारे बबूल के पेड़ में जा टकरायी. सुनसान जगह होने के कारण घायल युवक पर किसी की नजर नहीं पड़ी और वह पूरी रात वहीं बेसुध पड़ा रहा.
बुधवार की सुबह जब ग्रामीण अपने खेतों की ओर गये तो उन्हें सड़क किनारे एक बेहोश युवक दिखायी पड़ा. जिसे इलाज के लिए ग्रामीणों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. स्थानीय चौकीदार द्वारा इसकी सूचना राजपुर पुलिस को दी गयी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गयी.
मौत की खबर मिलते ही पत्नी हुई बेहोश
राजपुर. परमात्मा बिंद की मां विगत दो दिन पूर्व टेंपो से कहीं जा रही थी. जिसमें वह दुर्घटना ग्रस्त हो गयी थी. जिनका इलाज गाजीपुर के एक निजी अस्पताल में चल रहा था. वहीं पर इनके पिता भुलेल बिंद भी थे. मां को देखने के लिए परमात्मा बिंद देर शाम गांव से गाजीपुर के लिए निकले थे.
तभी यह घटना घट गयी. घटना की खबर मिलते ही मां बेसुध होकर रोने लगी. पत्नी रेखा देवी का भी रोते-रोते हाल बेहाल हो गया है. पास-पड़ोस की महिलाएं भी ढांढ़स बंधा रही थी. बगल में पांच वर्षीय पुत्र कृष्णा तीन वर्षीय आर्यन और दो वर्षीय आयुष आवाक मां को चुपचाप देख रहे थे. परमात्मा अपने तीन भाइयों में सबसे बड़ा था.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें