सीएम का बक्सर दौरा 22 से बढ़कर 27, अभी तक जगह चयनित नहीं

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

बक्सर : जल, जीवन हरियाली यात्रा को लेकर बक्सर में सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की संभावित यात्रा 22 दिसंबर से बढ़कर 27 दिसंबर होने की उम्मीद है. मगर सबसे आश्चर्यजनक बात यह है कि अभी तक जिला प्रशासन ने सीएम के दौरे को लेकर जगह चयन का काम पूरा नहीं कर सका है.

जगह को लेकर अभी तक संशय बरकरार है कि मुख्यमंत्री का कार्यक्रम किस जगह पर होगा? हालांकि इस बाबत जिलाधिकारी राघवेंद्र सिंह ने कहा कि जगह चयन को लेकर काम चल रहा है. सीएम के बक्सर दौरा की आधिकारिक घोषणा होते ही होने वाले कार्यक्रम स्थल की घोषणा कर दी जायेगी. उन्होंने बताया कि सीएम के संभावित दौरे के मद्देनजर जिला के कुल छह गांवों का अब तक निरीक्षण किया जा चुका है.
बता दें कि डीएम राघवेंद्र सिंह प्रशासनिक पदाधिकारियों के साथ सोमवार को ब्रह्मपुर प्रखंड के गोकुल जलाशय, सिमरी प्रखंड के छोटका सिंहनपुरा, नावानगर के आथर गांव में सीएम के संभावित दौरे के लिए जगह का चयन करने को लेकर निरीक्षण किया. इसके पहले डीएम चौसा, राजपुर व इटाढ़ी प्रखंड में भी एक-एक गांव का निरीक्षण कर चुके हैं.
मगर जिला प्रशासन अभी तक सीएम के दौरे को लेकर किसी जगह का पूर्ण रूप से चौंमुखी विकास नहीं कर पाया है, जिस तरह से विकास होना चाहिए. ऐसे में सवाल यह उठता है कि जब सीएम इसी माह में बक्सर दौरे पर आयेंगे तो क्या उनके कार्यक्रम के लिये चयनित गांव का विकास एक पखवारे में पूरा कर लिया जायेगा. यह तो आने वाले समय पर निर्भर है.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें