27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नालंदा में ब्राउन शुगर की तस्करी के आरोप में जेल गया मेडिकल छात्र, बाहर आते ही हो गई हत्या

नालंदा में बीते दिनों एक युवक का शव बरामद हुआ था. जिसकी पहचान मेडिकल के छात्र राहुल के रूप में हुई है. वो कुछ दिनों पहले ही जेल से बाहर आया था.

Bihar Crime: बिहार के नालंदा जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. जहां मेडिकल के एक छात्र की हत्या कर दी गई. छात्र कुछ दिनों पहले ही ब्राउन शुगर मामले में जेल से छूट कर बाहर आया था. युवक का शव बीते गुरुवार को ही मिला था, लेकिन उसके शव की पहचान नहीं हो पा रही थी. आखिर में मृतक की मां ने तस्वीर देख कर युवक की पहचान की. युवक की पहचान नालंदा कॉलोनी शिवपुरी निवासी सत्येंद्र प्रसाद के पुत्र राहुल आर्य के रूप में हुई है.

गुरुवार को बरामद हुआ था अज्ञात शव

जानकारी के अनुसार बिहारशरीफ के लहेरी थाना क्षेत्र स्थित गौरक्षणी से गुरुवार को एक अज्ञात युवक का शव पुलिस ने बरामद किया था. जिसके बाद से पुलिस युवक की पहचान तलाशने में जुटी हुई थी. लहेरी थानाध्यक्ष रंजीत कुमार रजक ने बताया कि मृत युवक अपराधी प्रवृत्ति का था. कुछ दिन पहले ही जेल से छूट कर आया था. इसके पास से ब्राउन शुगर बरामद किया गया था.

एक सप्ताह पहले जेल से आया था बाहर

थानाध्यक्ष ने बताया कि राहुल तीन महीने पूर्व बाइक चोरी के आरोप में जेल गया था, जहां से जमानत पर छूट कर आया था. इस बीच कुछ दिन पहले अपने मकान में रहने वाले किराएदार के घर में भी करीब पचास हजार की संपत्ति की चोरी कर ली थी. इस मामले में भी वो जेल गया था. एक सप्ताह पूर्व जेल से छूट कर आया था.

बाल कटवाने के लिए निकला था घर से बाहर

मृतक की मां नीला देवी ने बताया कि राहुल एक अप्रैल की सुबह दादा के श्राद्ध के लिए घर से मुंडन करवाने के लिए निकला था. जिसके बाद वह घर नहीं आया. उन्होंने बताया कि पुत्र के अपहरण का मामला लहेरी थाना में दर्ज करायी थी.

मां ने किराएदारों पर लगाया हत्या का आरोप

मृतक की मां ने बताया कि राहुल नशा करता था. इसके चलते कुछ दिन पहले राहुल ने किराएदार के घर से ही 10-12 पुड़िया चोरी कर ली थी. इस आरोप में वो जेल गया था. मृतक की मां ने बताया कि पूरी आशंका है कि उन्हीं लोगों ने उसके बेटे का अपहरण कर हत्या कर दी है. उन्होंने बताया कि रविवार को जब वे अपने बेटे के बारे में जानकारी लेने लहेरी थाने गये तो पुलिस ने उन्हें उसका फोटो दिखाया और पहचानने को कहा, तो उन्होंने उसकी पहचान कर ली.

Also read : कैमूर में युवक ने मजदूरी मांगी तो चढ़ा दिया ट्रैक्टर, दबकर हुई मौत

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें