1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar politics bjp bihar state president sanjay jaiswal said the year 2020 will be remembered for oppositions gluttony and governments tolerance upl

'विपक्ष की सत्ता लोलुपता और सरकार की सहनशीलता के लिए याद रहेगा वर्ष 2020', भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का बयान

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल
File

Bihar BJP: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने सभी प्रदेश वासियों को नववर्ष की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि नया साल हमेशा नयी आशाओं और नये विश्वासों के साथ आता है. बिहार की समस्त जनता और भाजपा कार्यकर्ताओं से मेरी अपील है कि इस नये साल में एक नया आत्मनिर्भर बिहार बनाने में अपना हर संभव योगदान अवश्य दें.

उन्होंने कहा कि देश के लिए बीता साल काफी चुनौतीपूर्ण रहा. कोरोना को लेकर कई काम बाधित हुए और कई योजनाओं में व्यवधान पड़ा. परंतु इस वैश्विक महामारी के बीच आम जनता और भाजपा कार्यकर्ताओं ने जिस जीवटता एवं देश के प्रति समर्पण का परिचय दिया, वह युगों-युगों तक याद रखा जायेगा. आपसी एकजुटता के माध्यम से इन्होंने यह दिखा दिया कि एकता के जरिये हर मुसीबत का सामना किया जा सकता है.

उन्होंने विपक्ष को निशाने पर लेते हुए कहा कि बीता साल विपक्ष की सत्ता लोलुपता और केंद्र सरकार की सहनशीलता के लिए भी याद किया जायेगा. पूरी दुनिया में ऐसा कोई देश नहीं होगा, जहां कि राजनीतिक पार्टियां, सत्ता नहीं देने के लिए देश से बदला लें.

परंतु भारत में मामला अलग है. देश ने देखा कि कैसे विपक्ष ने कोरे झूठ की बुनियाद पर साल की शुरुआत में सीएए और साल के अंत में कृषि कानूनों पर भय और भ्रम का वातावरण खड़ा करने की कोशिश की.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें